झांसी। थाना कटेरा क्षेत्र अंतर्गत  निवासी महिला के साथ गांव के ही तीन दबंग युवकों ने घर में घुसकर मारपीट करते हुए बलात्कार का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर गांव के लोग एकत्रित हो गए। तभी दबंग महिला व उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। जिसकी शिकायत पीड़िता थाने लेकर पहुंची। लेकिन वहां उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। जिस से परेशान होकर कुर्ता में SSP से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना कटेरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गुढ़ा निवासी एक महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि 22 जुलाई को लगभग सुबह 11 वह बच्चों के साथ घर पर अकेली थी। तभी गांव के ही तीन दबंग युवकों ने उसके सामने अश्लील हरकत कर दी। जब पीड़िता ने अपने पति को फोन कर बुलाने की बात कही तो तीनों युवक वहां से चले गए।
इसके बाद लगभग दोपहर 2 बजे तीनों युवक शराब पीकर महिला के घर पहुंचे। जहां उन्होंने महिला के बच्चों के साथ मारपीट करते हुए घर से बाहर निकाल दिया। दबंगों ने महिला को घर के अंदर ले जाकर बलात्कार का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर कई ग्रामीण वहां पर पहुंच गए। ग्रामीणों को आते देख दबंग महिला व उसके पति को जान से मरवाने की धमकी देते हुए भाग गए।
जिसकी रिपोर्ट लिखाने महिला कटेरा थाने पहुंची। लेकिन वहां उसकी शिकायत नहीं सुनी गई।
जिससे महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट: उदयनारायण कुशवाहा (झांसी)
Share To:

Post A Comment: