(संवाददाता) चौधरी राकेश कुमार निर्मल की खास रिपोर्ट



अर्न्तजनपदीय तबादला होने जाने के बाद गुरुवार को गदागंज के थानाध्यक्ष राम किशोर को विदाई दी गई। थाना परिसर में ही आयोजित विदाई समारोह में क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों ने भाग लिया। इस दौरान सभी ने विगत माहों में उनकी ओर से क्षेत्र में अमन व चैन बनाएं रखने के लिए जो भी प्रयास किए गए उसकी सभी ने सराहना की। बता दें कि रायबरेली जनपद में वर्षों से तैनात रहे राम किशोर गदागंज थानाध्यक्ष के अलावा अन्य कई थानों में भी तैनात थे। अभी हाल में उनका प्रमोशन हुआ है। प्रमोशन होने के बाद उनका स्थानांतरण सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ कर दिया गया है।

थाना परिसर में आयोजित समारोह में आए नवागत थानाध्यक्ष रवींद्र सोनकर ने भी उनके कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि मेरी भी पूरी कोशिश रहेगी कि क्षेत्र की जनता को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी हो। जनता व पुलिस के बीच में बेहतर समन्वय बना रहेगा। जनता की समस्याओं को बेहतर तरीके से सुना जाएगा। कार्यक्रम में समाजसेवी आरपी राजन ने राम किशोर के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता के बीच में उनका जिस तरीके का समन्वय था, उसके लिए उन्हें हमेशा ही याद किया जाता रहेगा। अपने विदाई भाषण में राम किशोर ने कहा कि 9 माह के दौरान क्षेत्र की जनता ने बहुत प्यार दिया। मेरी सदैव ही यही कोशिश रही कि जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी न होने पाए। थाने में आए सभी फरियादियों को न्याय दिलाने का प्रयास किया गया। उन्होंने बेहतर समन्वय के लिए सभी अधिकारियों को भी धन्यवाद दिया।
 इस मौके पर उप निरिछक शैलेश यादव,उप निरिछक संजय यादव,अनूप कुमार,शरवेश दिवेदी,इन्तजार सिंह,शिव मौर्या, नीरज त्रिवेदी,पप्पू चौधरी,के के त्रिवेदी,शशी कपूर आदि लोग मवजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: