रिपोर्ट , प्रमोद सिंह  / मनोज सिंह



उन्नाव- बीघापुर तीन बच्चों की माँ के प्रेम में पगलाया युवक ने  खुद का गला और हाथ की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया।
थाना क्षेत्र के कटांव प्राथमिक विद्यालय के पास युवक ने चाकू से गला व हाथ रेतकर  आत्महत्या करने का प्रयास किया। खून लथपथ देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

 पुलिस ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती कराया जहां से जिला अस्पताल को रेफर कर दिया गया।
 घटना शनिवार दोपहर बाद की है। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के चमियानी के मजरा अचल खेड़ा निवासी 24 वर्षीय सोनू पुत्र बाबादीन गांव से चलकर - प्राथमिक विद्यालय कटांव  के पास पहुंचा और चाकू से एक हाथ की नस व गले को रेत लिया उसके बाद वह खून से लथपथ होकर गांव से निकला तो ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को जानकारी दी ।

पुलिस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बीघापुर लेकर आई जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  ग्रामीणों का कहना है युवक का गांव की ही महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे अनबन के चलते आत्महत्या का प्रयास किया।

युवक अपने माता-पिता का इकलौता है। गांव में अपनी मां राम रानी व बहन रेखा के पास 3 दिन पहले दिल्ली से आया है। पिता भी दिल्ली में ही प्राइवेट नौकरी करते हैं। युवक का जिस विवाहिता के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था उसे 2 साल पहले लेकर दिल्ली चला गया था। 1 सप्ताह पूर्व विवाहिता भी अपने पति के पास वापस आ गई थी ।

विवाहिता के तीन बच्चे भी हैं ।बताते हैं कि प्रेम प्रसंग टूटने  से युवक परेशान रहता था।जिसके चलते उसने आत्महत्या का असफल प्रयास किया।
Share To:

Post A Comment: