कोलारडेम मे 30 घंटे से लापता भोपाल का युवक . .

गोताखोरों के तमाम प्रयास अब तक विफल साबित 

राजेश शर्मा इछावर/वीरपुरडेम

राजधानी भोपाल से पिकनिक मनाने आए युवकों मे से एक पिछले 24 घंटे से लापता है। गोताखोरों द्वारा खोजने के तमाम प्रयास अब तक विफल रहे हैं।

जानकारी अनुसार राजधानी भोपाल निवासी 30 वर्षीय सोनू शाह अपने दो अन्य दोस्तों के साँथ पिकनिक मनाने कोलारडेम पहुंचा था। वहीं अज्ञात कारणों से वह डेम मे डूब गया। सोनू को डूबता देख उसके साँथी दोस्त  मौके से भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने युवक के डूबने की खबर बिलकिसगंज थाने मे दी। पुलिस मौके पर पहुंची खोजने के प्रयास शुरु किए गए और जब कोई नतीजा नहीं निकला तो सोमवार को तीन गौताखोर भोपाल से बुलाए गए इन गोताखौरों ने सोमवार को दिनभर सोनू को खोजने का प्रयास किया लेकिन कोई पता नहीं लग पाया। जानकारी अनुसार सीहोर से भी गोताखोर बुलाए जा रहे हैं। बताया जाता है कि सोनू दानेव बाबा के नजदीक खतरनाक स्थल पर डूबा है जहाँ पर नहाने पर सख्त पाबंदी है। 

क्योंकि गहराई बहुत ज्यादा है इसी वजह से युवक को खोजने मे काफी दिक्कतें आ रही हैं। सोनू जेके अस्पताल भोपाल के एक मेडिकल स्टोर पर कार्यरत बताया जा रहा है। कल से ही उसके परिजनों के रो रोकर बुरे हाल हैं। 30
घंटे बाद भी कोई पता नहीं चल पाने से वे बेहद निराश हैं। बिलकिसगंज पुलिस मौके पर मौजूद हैं और खोजबीन प्रयास सूर्यास्त के बाद भी जारी हैं।

Share To:

Post A Comment: