प्रहलादसिंह वर्मा 

पाँच साल मे मिला है अवसर,
वोट सोच समझकर ही देंगे,



इछावर, एमपी मीडिया पाइंट 


28 नवंबर को होने जा रहे मतदान को लेकर जहाँ प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाना शुरु कर दिया है वहीं  मतदाताओं ने भी इसबार सोच समझकर ही वोट देने की बात कहना शुरु कर दी है।
मतदाता कहते हैं कि विकास एंव भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ही प्रत्याशी चुना जाएगा।


पवन वर्मा 

इछावर विधानसभा के मोगराराम निवासी प्रहलाद सिंह वर्मा कहते है कि जो व्यक्ति मतदाताओं के लिए आधी रात को काम आने वाला हो,जो गरीबों को न्याय दिलाने वाला हो, जो उनके लिए लड़ने वाला हो उसी को वोट दिया जाएगा। हमे पांच साल मे एक बार वोट डालने का अवसर मिलता है उसका सदुपयोग जरुर किया जाए।

इछावर निवासी पवन वर्मा कहते हैं कि हमे जात-पात से ऊपर उठकर मतदान करना है हम ऐसे व्यक्ति का सपोर्ट करेंगे जो क्षेत्र की बेरोजगारी को दूर कर सके हमारे पास बहुत लोग वोट मांगने आने लगे हैं लेकिन हम अपना अमूल्य मत इसबार बेहद सोच समझकर ही देंगे।
गाजीखेड़ी निवासी सूरज वर्मा ने बताया कि क्षेत्र मे करीब एक दर्जन ऐसी समस्या है जो पिछले दो दशकों से पैर पसारे बैठी हैं इन समस्याओं का जो निराकरण कर सकेगा , उसके लिए जो लड़ेगा वही वोटो का असली हकदार होगा।
कुल मिलाकर इस चुनाव मे जहाँ प्रत्याशियों को मतदाता याद आ रहे हैं वहीं मतदाताओं को भी अपने अधिकार इस चुनाव मे याद आने लगे है।

Share To:

Post A Comment: