शिवसेना प्रत्याशी ने हाथ मे तीर-कमान लेकर किया जनसंपर्क

सीहोर



शनिवार को शिवसेना प्रत्याशी निलेश कुमार जैन ने शिवसेना कार्यकर्ताओं के साँथ मंडी क्षेत्र में पहुंचकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ता तीरकमान के प्रतीक चिंह लेकर घर दुकान पर पहुंचे औ मतदान करने की अपील की। प्रत्याशी श्री जैन ने कहा की क्षेत्र में पानी के समस्या बनी हुई है जिस को दूर किया जाएगा। आमजनों को मिल रहे भारीभरम बिजली बिलों को भी माफ कराया जाएगा। उन्होने कहा की सबका आशिर्वाद मिला तो जनता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
--------------


कांग्रेस भाजपा से परेशान है जनता- आप प्रत्याशी बघेल

सीहोर


कांग्रेस और भाजपा सरकारों से जनता परेशानी हो चुकी है जनता के सामने विकल्प के रूप में केवल आम आदमी पार्टी है यही कारण है की आप को जनता का शहर और गांव में भारी समर्थन मिल रहा है। हम जनता को ईमानदार सरकार देंगे उक्त बात शनिवार को विधानसभा सीहेार के आप प्रत्याशी कृष्णपाल सिंह बघेल ने ग्राम झरखेड़ा, तकिपुर, दौलतपुरा, बरखेड़ी, सिंकंदर गंज में ग्रामीणों के मध्य जनसंपर्क करते हुए कहीं। आप प्रत्याशी श्री बघेल की धर्म पत्नि पिंकी बघेल ने महिला आप कार्यकर्ताओं के साथ इंदिरा नगर, कस्बा बडिय़ाखेड़ी में जनसंपर्क कर मतदाताओं से झाडू का बटन दबाकर विकास के लिए आप की सरकार बनाने की अपील की।
-------------

जारी है निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सन्नी महाजन का जनसंपर्क

सीहोर 


निर्दलीय प्रत्याशी महाजन ने सीहोर विधानसभा के गढ़ीबगराज से अपने जनसंपर्क का श्रीगणेश किया और एक दर्जन से अधिक गांवों में पहुंचकर मतदाताओं का आशीर्वाद ग्रहण किया। इसके अलावा उनके समर्थन में शनिवार को महिलाओं और पुरुषों के साथ कार्यकर्ताओ ने शहर के श्रीराम कालोनी सहित अन्य स्थानों पर जनसंपर्क किया।
शनिवार को निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी महाजन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों ने हाथों में चाबी चुनाव चिंह का निशान के बैनर-पोस्टर लेकर ग्राम पथरिया, मगरदा, जेतला, मडोरा, सातनबाड़ी, लोधीपुरा, मुगवाली, सीलखेड़ा, बाजार गांव पाडियाला और हीरापुर आदि में प्रचार-प्रसार किया।
Share To:

Post A Comment: