कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने किया देढ़ दर्जन गांवों का दौरा,
गांव-गांव मे हुआ जबरदस्त आत्मीय स्वागत,
कहा- मतदाता सम्मानीय होते हैं चाहे वह किसी को भी वोट दे उनकी तुलना कीड़े-मकोड़े से नहीं करना चाहिए,
 क्षेत्र के लिए मेने क्या किया सब जनता को मालूम,
घबराएं वह जिन्होंने अपने कार्यकाल मे भ्रष्टाचार के कुछ नहीं किया

इछावर,  एमपी मीडिया पाइंट 

इछावर: चौपाल सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल

इछावर, एमपी मीडिया पाइंट


इछावर के विधायक एंव कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने मंगलवार को अपने समर्थकों  के साँथ छापरीताल्लुख,कुल्हाड़ी,गोलुखेड़ी,दुर्गपुरा,बिशनखेड़ी,छापरीकरण,नागली,प्रतापपुर सहित अनेक गांवों मे जोरदार जनसंपर्क किया। पटेल ने अपने जनसंपर्क के दौरान चौपाल सभाओं को भी संबंधित किया। शैलेंद्र पटेल का हजारों लोगों ने जगह-जगह पुष्पहार से स्वागत किया। इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए

शैलेन्द्र पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने वचनपत्र मे स्पष्ट कर दिया है चुनाव जीतने के बाद किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज दस दिन के अंदर माफ कर दिया जाएगा,किसानों के बिजली बिल चाहे परमानेंट हों या टेम्प्रेरी आधे माफ कर दिए जाएंगे। दुग्ध व्यवसायी ग्रामीणों को कांग्रेस सरकार 5 रुपये प्रतिलीटर के हिसाब से बोनस देगी बुजुर्गों को अब पेंशन का टेंशन नहीं लेना चाहिए क्योंकि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो उन्हें  एक हजार रुपये प्रति माह पेंशन मिलना शुरु हो जाएगी वहीं बेरोजगार नौजवानों को हमारी सरकार हमारी 4 हजार रुपये हर महिने बेरोजगारी भत्ता देगी।

मै जिस गांव मे जा रहा हूँ वहाँ मुझे मतदाताओं का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है यह चुनाव मेरी तरफ से मतदाता लड़ रहे हैं और जिस आत्मीयता से कांग्रेस के साँथ मतदाता जुड़ रहे उससे साफ जाहिर है कि प्रदेश मे इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है। पिछले पाँच वर्षों मे मेरे कार्यकाल के दौरान इछावर क्षेत्र मे क्या क्या विकास कार्य हुए हैं सब आपके बीच हैं,आपको पता है मुझे कुछ बताने की जरुरत नहीं है वैसे भी मैं इछावर विधानसभा क्षेत्र की जनता का सेवक हूँ मेने विकास कार्य कराकर आपके प्रति कोई अहसान नहीं किया मेने सिर्फ़ अपना फर्ज अदा किया है और इसी तरह आगे भी करता रहूँगा इस बात का वचन देता हूँ। मैं सिर्फ आप सबसे वोट के रुप मे आशीर्वाद मांगने निकला हूँ। आपने सभी दबावों को दरकिनार कर मुझपर पाँच साल पहले उस वक्त विश्वास जताया था जब आप मुझे ठीक से जानते तक नहीं थे मुझे पूरा विश्वास है कि अब रिकार्ड तौड़ मतों आप मुझे जिताएंगे। मेरा वादा है कि आपका हर हाल मे सम्मान करता रहूँगा मतदाता सम्मानीय होता है चाहे वह किसी को भी वोट दे उसकी तुलना कीड़े-मकोड़े से नहीं करना चाहिए।
पटेल ने ग्रामीणों की सभी छोटी-बड़ी व्यक्तिगत समस्याओं को भी गौर से सुना और उसे निराकृत किए जाने की बात कही।

Share To:

Post A Comment: