व्यय प्रेक्षक ने राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों की बैठक ली

 सीहोर


निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2018  के लिए विधानसभा क्षेत्र सीहोर-159 में व्यय प्रेक्षक के.विनोद कुमार द्वारा रविवार को अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में राजनैतिक दलों की बैठक ली गई। बैठक में व्यय प्रेक्षक द्वारा राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों या उनके द्वारा नियुक्त एजेंटों को निर्वाचन के दौरान व्यय लेखा पंजी में जानकारी दर्ज करने संबंधी निर्देश दिए गए। निर्धारित तिथियों पर प्रत्याशी या उनके द्वारा नियुक्त एजेट को अनिर्वाय रूप से व्यय लेखा पंजी की जांच व्यय प्रेक्षक द्वारा करवाना होगी। बैठक में अनुविभागीय अधिकारी श्री वरुण अवस्थी सहित राजनैतिक दलों के प्रत्याशी एवं एजेंट उपस्थित थे।

----------

सेक्टर अधिकारियों को दी निर्वाचन संबंधी जानकारीरविवार को हुई बैठक संपन्न   


सीहोर


विधानसभा निर्वाचन 2018 के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तरुण कुमार पिथोड़े की अध्यक्षता में सेक्टर अधिकारियों की बैठक रविवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में संपन्न हुई।      कलेक्टर ने सेक्टर अधिकारियों को निर्देशित किया कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की आपातकालीन स्थिति में निडरता एवं सूझ-बूझ से काम लेते हुए स्थिति नियंत्रित करने का प्रयास किया जाना चाहिए। निर्वाचन दल की सभी प्रक्रियाएं पूर्ण कर रिटर्निंग अधिकारी को जानकारी देने के भी निर्देश सेक्टर अधिकारियों को दिए गए।
अपर कलेक्टर  वी.के.चतुर्वेदी ने कहा कि सभी सेक्टर अधिकारी मतदान दिनांक व समय का विशेष ध्यान रखें। सभी सेक्टर अधिकारी मतपत्रों के लिए प्रारुप-12 भरकर रिटर्निंग अधिकारी को जमा कराना सुनिश्चत करें। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की आपातकालीन स्थिति के लिए उनके मोबाईल नंबर 8770020532, 9425300333 पर संपर्क किया जा सकता है। बैठक में संयुक्त कलेक्टर मेहताब सिंह गुर्जर सहित सभी सेक्टर अधिकारी उपस्थित थे।

---------------
Share To:

Post A Comment: