शिवराज सरकार मध्यप्रदेश के लिए बीते दिनों की बात-राहुल गांधी

सीहोर,  एमपी मीडिया पाइंट



शिवराज सरकार मध्यप्रदेश के लिए बीते दिनों की बात हो गई है अब आप इस चुनाव मे मध्यप्रदेश का भविष्य चुनने जा रहे हैं इसीलिए कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाना है।
उक्त बात कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कही वे बुदनी विधानसभा के नसरुल्लागंज मे जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

राहुल गांधी ने केंद्र एंव राज्य की भाजपा सरकार को कई मुद्दों पर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने नोटबंदी के समय गरीबों एंव महिलाओं को बैंक के सामने खूब लाइन मे लगवाया लेकिन कोई अमीर कालाधन जमा करने बैंक की लाइन मे खड़ा दिखाई नहीं दिया। दरअसल नोटबंदी कालाधन निकालने के लिए नहीं ,विजय माल्या,अनिल अंबानी,मोदी,अडानी जैसों के कालेधन को सफेद करने के लिए लागु की गई थी। 

राहुल गांधी ने कहा कि अच्छे दिनों के सपने दिखाकर देश के चौकीदार ने मंच से खूब नारे लगवाए थे लेकिन देश के गरीबों के अच्छे दिन तो नहीं आ पाए पर अब जनता जरुर चौकीदार हाय-हाय के नारे लगा रही है। मध्यप्रदेश का किसान मंदसौर को भूलने वाला नहीं है उसने निर्णय ले लिया है कि वह भाजपा सरकार को इस चुनाव मे सबक सिखाकर रहेगा। माताओं और युवाओं द्वारा भी भाजपा को वोट नहीं करने का फैसला लिया जा चुका है अब प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार बनने वाली है और लोगों के बुरे दिन जाने वाले हैं। आज राहुल को सुनने सभा  स्थल पर विशाल जनसमूह उमड़ा था। 

Share To:

Post A Comment: