मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एंव ज्योतिरादित्य सिंधिया लेंगे आम सभाएं।

खरगोन

 खरगोन जिले में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 12 नवंबर को दोपहर तीन बजे बड़वाह विधानसभा क्षेत्र के बेड़िया में भाजपा प्रत्याशी हितेंद्रसिंह सोलंकी के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे। माता की बाड़ी, गायत्री मंदिर के पास बेड़िया में होने वाली सभा के साथ भाजपा की विधानसभावार वृहद बैठकें 12 व 13 नवंबर को होेंगी।
खरगोन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह व संगठन महामंत्री सुहासजी भगत के निर्देशानुसार 12 नवंबर सोमवार को खरगोन, भीकनगांव, महेश्वर, कसरावद व भगवानपुरा में विधानसभावार वृहद बैठक का आयोजन किया जाएगा।  बड़वाह विधानसभा क्षेत्र की बैठक 13 नवंबर को होगी। बैठकों में विधानसभा क्षेत्र के बूथ संयोजक, विधानसभा के बीएलए-1 एवं बीएलए-2 बूथ समिति के 4-5 कार्यकर्ता बूथ समिति के ऊपर के विधानसभा में निवासरत पदाधिकारी अपेक्षित हैं। बैठक को भाजपा के केंद्रीय एवं प्रादेशिक नेताओं के द्वारा एलईडी के माध्यम से संबोधित किया जाएगा।  चुनाव नजदीक आते ही नेताओ ने पूरी ताकत के साथ चुनाव में उतर गए है। दोनो दल के प्रत्याशियों का भविष्य दाव पर लगा है। प्रसार प्रचार चालू होते ही नेताओ द्वारा सभाएं ली जा रही है। कांग्रेस प्रत्याशी सचिन बिरला को हराने के लिए सीएम मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से सभा कराई जा रही है।  यहाँ भाजपा प्रत्याशी हितेंद्रसिंह सोलंकी के पक्ष सोमवार को सीएम वोट मांगेंगे। पंडाल के समीप ही हेलीपैड बनाया जा रहा है। सीएम दौरा होते ही रविवार को दोपहर तीन बजे मुख्य निर्वाचन अधिकारी शशिभूषण शर्मा, एसपी डी कल्याण चक्रवती, एसडीएम सत्येन्द्रसिंह ने सुरक्षा का जायजा लिया गया। वही लोक निर्माण विभाग के एसडीओ डीके शुक्ला को हेलीपैड की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए है। इस दौरान तहसीलदार रंजना पाटीदार, एसडीओपी मानसिंग ठाकुर, टीआई बलदेवसिंग मुजाल्दा उपस्थित थे।

 दूसरी तरफ खरगोन विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों की स्थिति साफ होने के बाद कांग्रेस का प्रचार भी जोर पकडने लगा है। कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया जिले की भीकनगांव, भगवानपुरा एवं खरगोन विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में चुनावी सभा करेंगे।
 सबसे पहले प्रातः 11.45 बजे भीकनगांव के झिरन्या क्षेत्र में  कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती झुमा सोलंकी के लिए चुनावी सभा से प्रचार का शंखनाद करेंगे। इसके बाद भगवानपुरा विधानसभा के बिस्टान क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी विजयसिंह सोलंकी के समर्थन दोप. 1 बजे आमसभा कर जनता से सीधे जुड़ेंगे। अंत में खरगोन विधान सभा के कांग्रेस के प्रत्याशी रवि जोशी के लिए गोगावां में  दोप. 2.30 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
Share To:

Post A Comment: