कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने किया 21 गांवों का तूफानी दौरा,जोरदार स्वागत के साँथ हुआ तुलादान,
पटेल ने कहा कि मतदाताओं का भरोसा टूटने नहीं दूंगा . .आपको कीड़ा मकोड़ा, केकड़ा समझने वालों की या तो आँख खराब हो गई या दिमाग हो गया खराब 


इछावर,   एमपी मीडिया पाइंट 



कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने रविवार को इछावर विधानसभा के 21 गांवों का तूफानी दौरा कर मतदाताओं से सधन जनसंपर्क किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों को जब बीमा मिलने के लड़ाई की बात आई तो नीचे से ऊपर तक मेने और अापने मिलकर लड़ी तब भाजपा वाले आपके साँथ क्यों नहीं आए अरे उनकी तो सरकार थी चाहे तो कह सकते थे कि हमारे क्षेत्र के किसानों के हक का बीमा उन्हें दो।
पटेल ने मतदाताओं से कहा कि ईश्वर ने आपको अच्छा खासा इंसान बनाया है लेकिन जब इंसान को कोई कीड़ा,मकोड़ा,केकड़े समझने लगे तो समझो या तो उसकी आँख खराब हो गई है या दिमाग खराब हो गया है।
पटेल ने आगे कहा कि
जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे मतदाताओं का रुझान कांग्रेस की ओर बड़ता ही जा रहा है मैं जिस गांव मे जाता हूँ मतदाता मुझे अपना भरपूर आशीर्वाद देने से नहीं चूक रहे मैं उनका कृतज्ञ हूँ।
पटेल ने कहा कि आज मौका है प्रदेश भाजपा सरकार को ऊखाड़ने का क्योंकि उसने गरीबों के हक को छीना है गरीबों,किसानों,व्यापारियों को छोटे-छोटे काम के लिये या तो दलालों की शरण लेना पड़ी या फिर वह माथे से हाथ लगाकर सरकार को कोसता हुआ अपने घर बैठ गया।
सरकार को उसकी मनमानी का जवाब देने आपको अब पोलिंग बूथ तक जाना है और पंजे की बटन दबाकर कांग्रेस को विजयी बनाना है।
कांग्रेस की तरफ से मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ उसकी सरकार आप चलाएंगे दलाल नहीं,  आपकी इच्छानुसार योजनाएं बनेंगी और उन्हें पूरी ईमनदारी से संचालित किया जाएगा। भ्रष्टाचार करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरकारी कामकाज मे भ्रष्टों की दखलनदाजी नहीं चलेगी,गरीबों को न्याय दिलाया जाएगा चाहे उसके लिए हमे कुछ भी करना पड़े।
पानी,बिजली,सड़क,स्वास्थ्य,बेरोजगारी जैसी समस्याओं को जड़ समेत खत्म कर दिया जाएगा।
इसके पूर्व पटेल का गांवों मे मतदाताओं ने पुष्पहारों द्वारा आत्मीय स्वागत किया उनका  ग्राम आमलारामजीपुरा मे  तुलादान कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। कार्यक्रम को ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अनारसिंह ठाकुर ने भी संबोधित किया।

Share To:

Post A Comment: