मतगणना केंद्र पर मोबाइल प्रतिबंधित रहेगा,

कलेक्टर ने ली प्रत्याशी प्रतिनिधियों  की बैठक

सीहोर, 

  11 दिसंबर को होने जा रही मतगणना मे प्रत्याशियों के एजेंट मोबाइल अंदर नहीं ले जा सकेंगे और उन्हें  पहचान पत्र प्रस्तुत कर शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करना होंगे।

गुरुवार को कलेक्‍टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तरुण कुमार पिथोड़े की अध्‍यक्षता में बैठक आयोजित की गई जिसमे विधानसभा चुनाव लड़ रहे चारों विधानसभाओं के प्रत्‍याशियों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी आवश्‍यक जानकारियों से अवगत कराया गया। 

मतगणना स्‍थल पर की गई व्‍यवस्‍थाओं के अनुसार प्रत्‍याशियों एवं उनके एजेंटों के लिये आरएके कालेज सीहोर के पिछले गेट से प्रवेश की व्‍यवस्‍था की गई है। प्रत्‍येक विधानसभा के लिये पार्टियों द्वारा नियुक्‍त किये गये मतगणना एजेण्‍टों को सिर्फ अपने-अपने मतगणना केन्‍द्रों में ही रहना होगा। मोबाइल फोन अंदर ले जाना प्रतिबंधित रहेगा। प्रत्‍येक एजेंट को विधानसभा रिर्टनिंग अधिकारी के समक्ष आईडी प्रूफ के साथ उपस्थित होकर शपथ पत्र पर हस्‍ताक्षर करने होंगे।

कलेक्‍टर ने सभी को सूचित किया है कि अपने-अपने निर्धारित एजेंटों को समय-सीमा में रिर्टनिंग अधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर आवश्‍यक कार्यवाही पूर्ण करावें जिससे समय पर उनके प्रवेश पत्र तैयार किये जा सके। बैठक में अपर कलेक्‍टर  विनोद कुमार चतुर्वेदी, उपजिला निर्वाचन अधिकारी मेहताब सिंह गुर्जर उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: