चिटफंड कंपनी निवेशकों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन,बीएन गोल्ड रियल एस्टेट एंड अलाइड लिमिटेड एवं बीएन जी ग्लोबल इंडिया लिमिटेड चिटफड कंपनी का मामला 

सीहोर,  एमपी मीडिया पाइंट 


 बीएन गोल्ड रियल एस्टेट एंड अलाइड लिमिटेड एवं बीएन जी ग्लोबल इंडिया लिमिटेड चिटफड कंपनी के द्वारा निवेशकों से विभिन्न बचत योजनाओं के उच्च ब्याज दर पर करोड़ों रूपए की वसूली अभिकर्ताओं के माध्यम से की गई। 
गुरूवार को निवेशकों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर संयुक्त कलेक्टर को कलेक्टर श्रीगणेश शंकर मिश्रा के नाम ज्ञापन दिया । निवेशकों ने कलेक्टर को बताया की कंपनी के डायरेक्टरों के द्वारा तय तिथि पर निवेशकों को भुगतान नहीं किया गया। निवेशकों ने डायरेक्टरों के विरूध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। निवेशकों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए तत्कालीन कलेक्टर ने एक जून -16 को कंपनी की संपत्ति कुर्क कर नीलामी के आदेश दिए। प्रशासन ने कंपनी की संपत्ति को जब्त कर लिया लेकिन अबतक संपत्ति की नीलामी नहीं की। जिस से निवेशकों  की मेहनत की गाड़ी कमाई के रूपए प्रशासनिक लापरवाही के कारण बीते सालों से उलझे पड़े हुए है। निवेशक महेश प्रजापति, राजेंद्र मेहता, दुर्गेश वर्मा, बीना सेंगर,लक्ष्मीनारायण विश्वकर्मा, संतोष भावसार,रामरतन विश्वकर्मा, नर्मदा प्रसाद संध्या, सीतल, द्वारका प्रसाद आदि ने कलेक्टर से कंपनी की करोड़ों रूपए की संपत्ति को नीलाम कर निवेश किए गए रूपए ब्याज सहित दिलाने और आरोपियों का गिरफ्तार करने की मांग की है।
Share To:

Post A Comment: