पटना : युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने बिहार में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू और एनडीए की स्थिति काफी मजबूत होने का दावा किया है साथ ही उन्होंने महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर चल रही उठा पटक को हास्यास्पद एवं घटक दलों की अवसरवादिता एवं राजनीतिक अनुभवहीनता का परिणाम बताया है।

      श्री झा ने कहा कि एनडीए की मजबूत स्थिति को देखकर महागठबंधन के नेता हताश हो गए हैं तथा हड़बड़ा गए हैं जिसके कारण कोई निर्णय नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए 40 मजबूत चेहरों के साथ चुनावी रण में शंख फूक चुका है वहीं  लोकसभा सीट पर दावेदारी के लिए महागठबंधन के उम्मीदवारों की कश्मकश उनकी परेशानी को हर पल बढ़ा रही है।

             उन्होंने महागठबंधन में शामिल दलों खासकर कांग्रेस और राजद के शीर्ष नेतृत्व की राजनैतिक सूझबूझ पर  सवाल उठाते हुए कहा है कि एक तरफ राजद और कांग्रेस अपनी स्थिति मजबूत होने का दावा कर रही है दूसरी तरफ दो फेज के नॉमिनेशन के बाद भी सीट लेकर उनका कन्फ्यूजन दूर होता नहीं दिख रहा है।

                  श्री झा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की इन दोनों पार्टियों का जनाधार खत्म हो चुका है और जीत की ओर प्रतिदिन बढ़ती एनडीए को देखकर उनके नेताओं के हाथ पांव फूल रहे हैं जिस वजह से महागठबंधन के नेता किंकर्तव्यविमूढ़ की परिस्थिति में है।

       उन्होंने कहा कि बिहार की जनता बौद्धिक है तथा राजनैतिक रूप से काफी जागृत है। श्री झा ने कहा कि महागठबंधन के इस चुनावी कंफ्यूजन को जनता भांप चुकी है और उनके झांसे में नही आने वाली।


Share To:

Post A Comment: