पटना : पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने कहा है कि कांग्रेस चाहे जो प्रचार या प्रपंच करे जनता इसके बहकावे में आने वाली नहीं है। ठान लिया तो ठान लिया। देश की जनता ने लोकसभा के चुनाव में महामिलावटी, महागठबंधन के सफाये को ठान लिया है।
श्री यादव ने कहा कि बस ज्यादा दिन नहीं मात्र 50 दिन के बाद जनता अप्रत्याशित मतों से एन.डी.ए. की झोली को जीते उम्मीदवारों से भरकर नरेन्द्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने का जनादेश दे देगी। जनादेश के आगे किसी का वश नहीं चलता। देश की जनता का मूड पूरी और पूरी तरह से देश के चौकीदार नरेन्द्र मोदी के साथ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ सबका विकास के एजेंडे के साथ देश के चहुंमुखी विकास में पूरी तन्मयता से लगे हैं जो सत्ता को लूटने वालों को हजम नहीं हो रहा है। देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को चौकीदारी का जिम्मा सौंपा है और देश का यह चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है। जहां तक गरीबी की बात है तो कांग्रेस को चुनाव आने पर ही गरीबी और गरीबों की याद आती है। राहुल गांधी ने इसकी चर्चा कर अपने को और भी हास्यास्पद बना दिया है क्योंकि इनकी दादी (श्रीमती इंदिरा गांधी) को भी ऐसे ही मौके पर गरीब और गरीबी याद आती थी लेकिन न गरीब कम हुए न गरीबी दूर हुई।
श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस और इसके युवराज राहुल गांधी के सारे प्रलोभन धरे के धरे रह जायेंगे। वह दिन दूर नहीं जब युवराज को अपनी दादी के कार्यकाल से भी बुरे दिन देखने को मिलेंगे क्योंकि जनता अब मिलावटी चीज को कतई पसंद नहीं करती। यही कारण है कि देश और अपने लिए अच्छे दिन लाने के लिए जनता कांग्रेस को घाट किनारे लगाने को बेताब है।

Share To:

Post A Comment: