श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को मंगलवार को फिर दिल्ली के रोहिणी स्थित FSL दफ्तर लाया जाएगा. एफएसएल के अडिशनल डायरेक्टर डॉ संजीव गुप्ता का कहना है कि आज एक बार फिर आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट होना है. उम्मीद है कि ये आखिरी सेशन होगा. वहीं तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि सुबह लगभग 8:30 बजे आफताब को तिहाड़ से रोहिणी के लिए ले जाया जाएगा. सुबह 10 बजे तक आफताब को एफएसएल के डायरेक्टर के सामने हाजिर करने का निर्देश है.

सोमवार (28 नवंबर) को आफताब की जेल वैन पर हुए हमले के बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन से आफताब की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है. जेल प्रशासन का कहना है कि जेल से बाहर ले जाने और वापस लाने की जिम्मेदारी थर्ड बटालियन की होती है इसलिए थर्ड बटालियन से कहा गया है कि आफताब को बाहर ले जाने और वापस लाने के दौरान उसकी सुरक्षा बढ़ाई जाए.

पुलिस वैन पर हमला

अपनी लिव-इन-पार्टनर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर जा रही एक पुलिस वैन पर सोमवार को रोहिणी स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (FSL) के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया. पूनावाला को पॉलीग्राफ जांच के लिए एफएसएल ले जाया गया था.

Share To:

Post A Comment: