दिल्ली नगर निगम 2022 के लिए 250 वार्डों पर वोटिंग होनी है और इस चुनाव के लिए सभी दलों ने अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) अपने इस चुनाव प्रचार अभियान को अगले चरण में ले जा रही है, इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आज सोमवार को बीजेपी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जमकर हमला बोला. एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी पर बरसते हुए आप नेता सिसोदिया ने कहा कि अगर बीजेपी से एमसीडी के काम का हिसाब मांगो तो गाली मिलती है.

आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज सोमवार से आप एमसीडी के अपने चुनावी प्रचार अभियान को अगले चरण में लेकर जा रही है. जैसा कि आप जानते है कि एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल की गूंज चल रही है. क्योंकि लोग कह रहे कि केजरीवाल को मौका दिया तो उन्होंने खूब किए, लेकिन बीजेपी को एमसीडी का मौका दिया तो उन्होंने 15 साल में कुछ नहीं किया है. जनता आप के काम को गिनाती है लेकिन बीजेपी एमसीडी के काम को नहीं गिना पाती है. उनके पास काम गिनाने के लिए नहीं है लेकिन वह केजरीवाल को गाली देते हैं. इसलिए हम एक अभियान चला रहे हैं जिसमें केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद चला रहे हैं. 

बीजेपी का पार्षद लड़ने के अलावा कुछ नहीं करेगा- मनीस सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा दिल्ली में गलती से किसी वार्ड में बीजेपी का पार्षद बनेगा तो एमसीडी में भी केजरीवाल सरकार के काम रोकेगा, सड़क निर्माण रोकेगा, साफ सफाई रोकेगा. बीजेपी का पार्षद लड़ने के अलावा कुछ नहीं करेगा. अगर गलती से किसी सीट पर बीजेपी का पार्षद आया तो वह सिर्फ केजरीवाल को गाली देगा, उस इलाके के काम रुकवायेगा. इसलिए पूरी दिल्ली मे जरूरी है, केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद.


Share To:

Post A Comment: