Bigg Boss 16 Update: पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. कई फेमस सेलिब्रिटीज इस शो का हिस्सा हैं, जो कई वजहों से लाइमलाइट बटोर रहे हैं. ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता (Tina Datta) भी इस शो का हिस्सा हैं और वह इस वक्त शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ अपने लव एंगल को लेकर लोगों का ध्यान खींच रही हैं. टीना और शालीन के रिश्ते पर सभी की अलग राय है. कोई इसे फेक बताता है और कोई रियल.

शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच काफी लड़ाइयां हुईं, लेकिन वे फिर एक साथ आ जाते हैं. दोनों की बहस कुछ ही पल में प्यार में बदल जाती है. हालिया एपिसोड में भी कभी उनके बीच प्यार देखने को मिला तो वहीं दूसरे ही पल दोनों झगड़ने लगे. इस दौरान जब शालीन टीना पर चिल्लाए तो एक्ट्रेस को अपना पास्ट रिलेशनशिप याद आ गया. उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की तुलना शालीन भनोट से की.

टीना पर चिल्लाए शालीन भनोट

दरअसल, हुआ यूं कि ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड में शालीन भनोट के हाथ में चोट लग गई थी. वह बर्तन धो रहे थे तो टीना उनकी मदद कराने के लिए आईं, लेकिन एक्टर ने साफ मना कर दिया. इस दौरान उन्होंने टीना पर चिल्ला दिया. बाद में गुस्से में टीना शालीन पर गुस्सा निकालते हुए निमृत कौर अहलूवालिया के पास चली जाती हैं और एक्टर की हरकत के बारे में बताती हैं. पीछे से शालीन आते हैं और वह उनसे पूछते हैं कि, उन्होंने ऐसा क्या किया जो उन्हें अग्रेशन लगा. वह फिर टीना पर चिल्लाते हैं और खुद को बुरा कहते हुए चले जाते हैं. टीना चुपचाप खड़ी रहती हैं.

Share To:

Post A Comment: