Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की सीटों पर नामांकन और नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. आज कई दिग्गज नेता अपनी-अपनी पार्टी और उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते दिखेंगे. गुजरात की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) जहां एक तरफ फिर से सत्ता में काबिज होने के लिए जोर लगा रही है. वहीं, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सभी सियासी दलों ने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए अपने दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया है. 

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 21 नवंबर को तीनों ही दलों के बड़े नेता चुनावी सभाएं करेंगे. बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रधानमंत्री मोदी तीन रैलियां करेंगे, वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी कांग्रेस के लिए वोट मांगते नजर आएंगे. इसके अलावा आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी गुजरात में रोड शो कर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे 3 चुनावी सभाएं

पीएम मोदी एकबार फिर से गुजरात में चुनाव अभियान पर निकलेंगे. जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी की तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली सुरेंद्रनगर में सुबह 11 बजे होगी. इसके बाद पीएम मोदी दो बजे जंबूसर और शाम चार बजे नवसारी में चुनावी सभा करेंगे. पीएम मोदी ने पिछले विधानसभा चुनाव में गुजरात में 34 जनसभाएं की थीं. बताया जा रहा है कि इस बार उनकी 25 चुनावी सभाएं होंगी.

 

Share To:

Post A Comment: