अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर ‘दृश्यम 2’ 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है. इस शुक्रवार, 18 नवंबर को रिलीज हुई यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म, मोहनलाल की मलयालम फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है. ‘दृश्यम 2’ ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. रविवार को भी ‘दृश्यम 2’ के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला नतीजतन कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है. चलिए जानते हैं रिलीज के तीसरे दिन ‘दृश्यम 2’ ने कितनी कमाई की है.

‘दृश्यम 2’ की तीसरे दिन कितनी रही कमाई
‘दृश्यम 2’ को ओपनिंग डे से ही दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल है. अभिषेक पाठक निर्देशन में बनी फिल्म सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींचने में कामयाब रही है. रिलीज के पहले दिन ‘दृश्यम 2’ का कारोबार 15.38 करोड़ रुपये रहा. वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा हुआ और इसने 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का तीसरे दिन का रिपोर्ट कार्ड भी काफी बेहतरीन रहा है. अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ ने संडे को तकरीबन 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यानी फिल्म की अब तक की कुल कमाई 61.97 करोड़ रुपये हो गई है.

दृश्यम 2’ का कलेक्शन

  • पहला दिन- 15.38 करोड़ रुपये
  • दूसरा दिन- 21.59 करोड़ रुपये
  • तीसरा दिन- 25 करोड़ रुपये (अर्ली ट्रेंडस)
  • कुल कलेक्शन- 61.97 करोड़ रुपये

दृश्यम 2’ ने तीन दिन में कुल लागत से ज्यादा कमाए
बता दे कि ‘दृश्यम 2’ की कुल लागत 50 करोड़ रुपये है. फिल्म ने तीन दिन में ही अपने बजट से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है. वहीं आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन में और इजाफा होने की पूरी उम्मीद है. मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर बनकर छा गए हैं. फिल्म ने तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना ने भी दमदार एक्टिंग की है.

Share To:

Post A Comment: