हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर की बात जब भी की जाएगी तो उसमें अक्षय कुमार का नाम जरूर शामिल होगा. अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार का नाम चर्चा का विषय बनता रहता है, लेकिन कैनेडियन नागरिकता की वजह से भी आए दिन अक्की को आलोचना का शिकार होना पड़ता है. ऐसे में अक्सर अपने ट्वीट से बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने वाले कमाल राशिद खान ने बिना नाम लिए अक्षय कुमार पर कनाडा की नागिरकता को लेकर बड़ा बयान दिया है.

केआरके ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना

कनाडा की नागिरकता और पासपोर्ट होने की वजह से अक्षय कुमार को काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है. इस बीच केआरके ने भी अक्षय पर इसी मामले की वजह से तंज कसा है. केआरके ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि- 'ये एक्टर हर महीने ये कहता है कि मैं बहुत जल्द विदेशी नागरिकता छोड़कर भारत की राष्ट्रीय नागरिकता हासिल कर रहा हूं. लेकिन वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगे. क्योंकि उनको पता है कि जैसे ही केंद्र सरकार बदलेगी तो उसके बाद वह जेल पहुंच जाएंगे.' ईडी उनका ख्याल रखने के लिए तैयार रहेगी. इस तरीके से केआरके ने निशाना साधा है. इससे पहले भी कमाल राशिद खान अक्की पर इसी मामले को लेकर कमेंट कर चुके हैं. 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

भारतीय नागरिकता के मसले को लेकर अक्षय कुमार पर कमाल राशिद खान के इस बयान पर लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि- केआरके अक्षय कुमार का छोड़ो आप अपनी बताओ कि किस देश की नागरिकता लेने वाले हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- किस जुर्म में अक्षय कुमार जेल जाएंगे. ऐसा क्या किया जो उनको जेल जाना पड़ेगा.  इस तरह तमाम लोग केआरके के ट्वीट पर अपनी राय रख रहे हैं.

Share To:

Post A Comment: