Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी आफताब को भले ही गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन कई सवाल अभी तक अनसुलझे हैं. पुलिस को अभी तक ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है, जिससे आफताब को फांसी के फंदे तक पहुंचाया जा सके. श्रद्धा की लाश को 35 टुकड़ों में काटने वाला हथियार या फिर श्रद्धा का सिर दोनों ही पुलिस की पहुंच से दूर है. इन अहम सबूतों को जुटाने के लिए पुलिस दिल्ली, हरियाणा, महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश में हाथपांव मारने में जुटी है.

आफताब ने शुरू में दिल्ली पुलिस को चकमा देने के लिए कई मनगढ़ंत कहानियों का सहारा लिया, लेकिन कड़ाई से पूछने पर सारी सच्चाई उगल दी. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स भी बरामद कर लिए हैं. टूटी हुई हड्डियों से ये पक्का नहीं कि वो श्रद्धा की हैं, इसलिए पुलिस अब इनकी डीएनए जीनोम टेस्टिंग कराएगी. 

आफताब का होगा नार्को टेस्ट 

उधर कोर्ट ने पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की इजाजत भी दे दी है. साकेत कोर्ट ने रोहिणी फॉरेंसिक साइंस लैब को 5 दिनों के भीतर आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया है. नार्को टेस्ट करने वाली टीम में फोरेंसिक एक्सपर्ट, डॉक्टर, मनोवैज्ञानिक होते हैं. पुलिस अधिकारी भी इस प्रक्रिया का हिस्सा होते हैं.  उम्मीद है कि नार्को टेस्ट इस मर्डर से जुड़े कई राज खोल सकता है. इस पूरे टेस्ट की वीडियोग्राफी भी की जाएगी. 

Share To:

Post A Comment: