हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2)  का जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर बीते शनिवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. ऐसे में अब रविवार को इस फिल्म ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again) को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में आइए जानते हैं कि ‘दृश्यम 2’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की इनकम की है.

‘दृश्यम 2’ ने 'गोलमाल अगेन' को छोड़ा पीछे

रिलीज के 24 दिन बाद भी एक्टर अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित कर रही है. ऑडियंस के साथ-साथ ये फिल्म क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई हैं. यही वजह है जो ‘दृश्यम 2’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं. इस साल की सबसे बड़ी हिट हिंदी फिल्मों में शुमार होने वाली ‘दृश्यम 2’ रविवार को कमाई के मामले में 'गोलमाल अगेन' से काफी आगे निकल गई है.

दरअसल अजय देवगन की साल 2017 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने बॉक्स ऑफिस पर 205 करोड़ का कारोबार किया था. ऐसे में अब ‘दृश्यम 2’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 209.04 करोड़ के पार पहुंच गया है. ऐसे में ‘दृश्यम 2’ ने गोलमाल अगेन से 4 करोड़ से ज्यादा का फासला रखा है.

Share To:

Post A Comment: