नई दिल्ली. टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में 5 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में रोहित शर्मा और दीपक चाहर चोटिल हो गए थे. मैच के दूसरे ओवर में गेंद रोहित शर्मा के अंगूठे में लग गई. वहींं तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी अनफिट दिखाई दिए. वह मुकाबले में 3 ओवर ही डाल सके. इससे पहले भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा के बिना उतरी थी. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में हार के बाद रोहित ने कहा कि खिलाड़ियों को अपना सौ प्रतिशत देने की जरूरत है.

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, निश्चित रूप से हमारी टीम में चोट की चिंताएं हैं. हमें इसकी तह तक जाने की जरूरत है. हो सकता है कि बहुत अधिक क्रिकेट खेलने के कारण ऐसा हो रहा हो. हमें ऐसे खिलाड़ियों पर नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि यह समझना जरूरी है कि अगर वे भारत के लिए खेलने आ रहे हैं तो उन्हें अपना 100 प्रतिशत देना होगा.

रोहित ने आगे कहा कि हमें इस पर गौर करना होगा. हमें एनसीए के साथ बैठक करनी होगी और खिलाड़ियों के वर्कलोड पर नजर रखनी होगी. हम आधे-अधूरे फिट खिलाड़ी को देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए नहीं रख सकते. देश का प्रतिनिधित्व करना गर्व और सम्मान की बात है. अगर वे फिट नहीं हैं, तो यह काफी नहीं है.

बता दें कि भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने पुष्टि की है कि रोहित शर्मा, दीपक चाहर और कुलदीप सेन सीरीज के तीसरे यानी अंतिम वनडे मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे. रोहित का टेस्ट खेलना भी मुश्किल दिखाई दे रहा है, क्योंकि वह एक्सपर्ट्स से कंसल्ट करने के लिए मुंबई जा रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत 14 दिसंबर से शुरू हो रही है. वहीं तीसरा यानी आखिरी वनडे मुकाबला शनिवार 10 दिसंबर को खेला जाएगा.

Share To:

Post A Comment: