हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार कैटरीना कैफ इन दिनों हिल स्टेशन में वेकेशन के लिए मौजूद हैं. कैटरीना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फोन भूत में नजर आईं थीं. हालांकि कैटरीना कैफ शादी के बाद पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं. इस बीच अपनी शादी की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हिल स्टेशन में कीमती वक्त बिताने पहुंचे हैं. ऐसे में कैटरीना की कई तस्वीरों सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं. 

पहाड़ों में मौज मस्ती करती नजर आईं कैटरीना कैफ

बीते साल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में शादी के सात फेरे लिए थे. ऐसे में कुछ दिन कैटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनीवर्सरी आने वाली है. इस बीच पहली शादी की सालगिरह को खास बनाने के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहाड़ी इलाके में पहुंचे हैं. इस दौरान कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है.

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना एक फॉर्म हाउस के बाहर खड़े होकर अलग-अलग तरह के पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इन लेटेस्ट तस्वीरों के साथ कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है कि- पहाड़ों में. साथ ही कैटरीना कैफ की ये शानदार तस्वीरें उनके हसबैंड और फिल्म कलाकार विक्की कौशल ने क्लिक की हैं. 

Share To:

Post A Comment: