आठ महीने पहले ट्विटर की कमान संभालने के बाद से एलन मस्क (Elon Musk) चर्चा में बने हुए हैं. एलन मस्क ​अपने ट्वीट के जरिए लोगों को चौंकाते रहते हैं. अब उन्होंने ऐसा ही कुछ ट्वीट किया है. मस्क ने 19 दिसंबर को ट्विटर यूजर्स से पूछा कि क्या उन्हें सोशल मीडिया साइट के प्रमुख के रूप में पद छोड़ना चाहिए? 

एलन मस्क ने अपने आधिकारिक हैंडल पर एक पोल (Twitter Head Elon Musk) डालते हुए यह सवाल पूछा है. उन्होंने आगे कहा कि वह लोगों के फैसले का पालन करेंगे और ज्यादातर लोग जो बोलेंगे, मस्क वही करेंगे. बता दें कि ऐसा ही उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर हैंडल को बहाल करने के लिए भी पोल ​जारी किया था. लोगों के फैसले के बाद ट्रंप का ट्विटर अकाउंट फिर से बहाल कर दिया गया था. 

पत्रकारों का ट्विटर अकाउंट किया सस्पेंड 

हाल ही में एलन मस्क ने वाशिंगटन पोस्ट के पत्रकार समेत कई पत्रकारों का ट्विटर हैंडल भी सस्पेंड किया था. आरोप था कि इन लोगों ने उनकी लाइव लोकेशन को सार्वजनिक करके परिवार और उनकी जान को खतरे में डाला. इस कदम से मस्क की खूब आलोचना भी हुई थी. इसके बाद यूरोपीय संघ ने भी मस्क को चेतावनी दी थी कि ट्विटर भविष्य के मीडिया कानून के तहत प्रतिबंधों के अधीन हो सकता है. 

क्या रहा रिजल्ट 

लगभग आधे घंटे में हुए मतदान में 6,192,394 वोट मिले. 57.6 प्रतिशत से अधिक यूजर्स ने 'हां' में जवाब दिया और 42.4 प्रतिशत ने 'नहीं' पर क्लिक किया.

Share To:

Post A Comment: