आखिरी चरण के लिए वोटिंग की प्रक्रिया शुरू हो गई है. राज्य की 14 जिलों की 93 विधानसभा सीटों पर शाम 5 बजे तक मतदान चलेगा. वहीं, आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाम भी वोट डालेंगे. वोटिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनने से पहले पीएम मोदी ने गुजरात की जनता से भारी संख्या में वोट डालने की अपील की है. 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, दूसरे चरण में आज मतदान होने वाला है. मैं आग्रह करता हूं कि सभी लोग, विशेष रूप से युवा मतदाताओं और महिला मतदाताओं बड़ी संख्या में वोट करने पहुंचे. उन्होंने ये भी बताया कि वो सुबह करीब 9 बजे अहमदाबाद में वोट डालने जाएंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर जनता से वोटिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनने की अपील की है. अमित शाह ने ट्वीट किया, आज गुजरात में दूसरे व अंतिम चरण का मतदान है. इस चरण के सभी मतदाताओं, विशेषकर युवाओं से अपील करता हूँ कि गुजरात में शांति और समृद्धि सुनिश्चित करने वाली सरकार को प्रचंड बहुमत से चुनने के लिये अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें. आपके एक वोट में गुजरात का सुनहरा भविष्य निहित है. अमित शाह नारणपुर में नगर निगम के एक कार्यालय में बने मतदान केंद्र में अपना मत डालेंगे. 

Share To:

Post A Comment: