Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 कई मायनों में अलग साबित हो रहा है. इस सीजन में बिग बॉस काफी एक्टिवली घर के मुद्दों में शामिल हो रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को इमोशनल सपोर्ट भी दिया. इस दौरान उदास घरवालों से दिल की बात जानकर बिग बॉस ने उन्हें समझाया और उनमें एक नई उर्जा का भी संचार कर दिया.

कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के साथ की दिल की बात
बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि 9 हफ्ते बीत गए हैं अपनों से दूर आप में से कई लोग यहां एक तड़प सी लिए बैठे हैं.  बिग बॉस कहते हैं कि मुझे आज महसूस हुआ कि ना आपको डांट की ना सुझाव की जरूरत है आपको इमोशनल सपोर्ट की जरूरत है. कुछ बातें होती हैं जिन्हें करके दिल कुछ हल्का हो जाता है चलिए मैं आज कंफेश्न रूम खोल रहा हूं और आज आप मेरे साथ कुछ दिल की बात करेंगे. इस दौरान घरवाले काफी इमोशनल नजर आते हैं.

अंकित की वजह से गेम को दी सेंकेंड प्रायोरिटी
बिग बॉस प्रियंका को बुलाते हैं और प्रियंका रोते हुए कहती हैं कि अंकित के केस को लेकर मैं इमोशनल हो रही हूं. बिग बॉस  प्रियंका से पूछते हैं कि अंकित से आपका क्या रिश्ता है इस पर प्रियंका कहती हैं दोस्ती का रिश्ता है. इसके बाद बिग बॉस प्रियंका को समझाते हैं कि क्यों ऐसा लगता है कि ये आप की ही ड्यूटी बन गई है कि आप उसे सुझाव दे और सवाल उठे तो भी आप ही जवाब दें. बिग बॉस कहते हैं कि प्रियंका नहीं होंगी तो अंकित को कई दोस्त मिल जाएंगे लेकिन क्या प्रियंका का अंकित के अलावा कोई दोस्त है. बिग बॉस कहते हैं कि अगर इस शो में अंकित जीतते हैं तो वहां प्रियंका की बात नहीं आएगी वहां अंकित की ही वाहवाही होगी. इस पर प्रियंका कहती हैं कि अंकित भी नहीं बोलेगा. इस पर बिग बॉस कहते हैं कि जब आप जानती हैं तो इतने बड़े मौके को क्यों गंवा रही हैं. इसके बाद प्रियंका रोने लगती हैं. और बिग बॉस को समझाने के लिए थैंक्यू भी कहती हैं.

Share To:

Post A Comment: