हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई हैं. बहुत जल्द अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करती दिखाई देंगी. मौजूदा समय में अनुष्का पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग में दिन रात बिजी चल रही हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर चकड़ा एक्सप्रेस के सेट से लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेशक फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अनुष्का काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में बुधवार को अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो को शेयर किया है. दरअसल, अनुष्का की ओर से शेयर की गई ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस के सेट से नाइट शूट की है.

इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की गई अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर लिखा है-'नाइट शूट येह्ह'. ये पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की चकड़ा एक्सप्रेस के सेट की तस्वीरें सामने आईं, इससे पहले टीम इंडिया की ड्रेस में अनुष्का की कई फोटो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं. टीम इंडिया की पूर्व वुमेंस ऑल राउंडर झूलन गोस्वामी की इस बायोपिक के लिए अनुष्का शर्मा कड़ी मेहनत कर रही हैं.

Share To:

Post A Comment: