साल 2022 में, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmashtra), 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) और 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में कैमियो किया. हालांकि 2023 में शाहरुख खान के फैंस उन्हें लीड रोल में पर्दे पर देख सकेंगे.

दरअसल, बॉलीवुड के बादशाह की अगले साल यानी 2023 में एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ रिलीज होगी. बता दे कि ‘पठान’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने में बमुश्किल दो महीने बचे हैं ऐसे में शाहरुख खान अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म को ग्रैंड तरीके से प्रमोट करने की भी तैयारी कर रहे हैं.

FIFA वर्ल्ड कप फाइनल्स में ‘पठान’ को प्रमोट करेंगे SRK

शाहरुख के फैनपेज 'शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब' के मुताबिक, ‘माई नेम इज खान’ एक्टर ‘फीफा विश्व कप फाइनल’ में अपनी फिल्म ‘पठान’ को प्रमोट करेंगे. फैन पेज ने ट्विटर पर लिखा, "शाहरुख खान पठान को कतर फीफा वर्ल्ड कप 2022 में  प्रमोट करेंगे! ”बता दें कि कतर में इन दिनों 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक फीफा वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है.

‘पठान’ एक्शन थ्रिलर फिल्म है

‘पठान’ सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसका स्क्रीनप्ले श्रीधर राघवन ने लिखा है. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं और इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. हाल ही में, 12 दिसंबर को फिल्म का पहला गाना "बेशरम रंग" रिलीज किया गया था. ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी.

Share To:

Post A Comment: