Jubin Nautiyal Health Update: पॉपुलर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) का गुरुवार, 1 दिसंबर को एक मेजर एक्सिडेंट हो गया था. एक बिल्डिंग की सीढ़ी से गिरने के बाद उनकी कोहनी और पसलियां टूट गईं और सिर में मामूली चोट लग गई थी. एक्सिडेंट के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है.

जुबिन आराम करने के लिए होमटाउन हुए रवाना
शुक्रवार, 2 दिसंबर की सुबह, जुबिन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दरअसल वह आगे के इलाज के लिए अपने होमटाउन उत्तराखंड जा रहे थे और उन्हें डॉक्टरों ने आराम करने की भी सलाह दी है. शुक्रवार की रात, सिंगर ने अपने हेल्थ अपडेट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था.

जुबिन ने दिया हेल्थ अपडेट
जुबिन ने अस्पताल के बिस्तर से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा, "आप सभी के ब्लेसिंग्स के लिए थैंक्यू, भगवान की निगाह मुझ पर थी और उन्होंने मुझे उस घातक एक्सीडेंट में बचा लिया. मुझे डिस्चार्ज कर दिया गया है और मैं ठीक हो रहा हूं. आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और वॉर्म प्रेयर्स के लिए थैंक्यू." वहीं राता लम्बियां सिंगर्स के फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में उनकी जल्दी रिकवरी की कामना की है.

Share To:

Post A Comment: