नई दिल्ली. वॉट्सऐप यूज़र्स के लिए अपने प्लैटफॉर्म पर नए-नए फीचर पेश करता है. इन-चैट पोल और कम्यूनिटी फीचर के बाच कंपनी ऐप अपने iOS वर्जन में वीडियो कॉल के लिए पिक्चर इन पिक्चर मोड पेश कर रही है. बता दें कि एंड्रॉयड और iOS ऐप पर मौजूदा समय में PIP मोड मिलता है. लेकिन अभी में ये तब के लिए होता जब हमें चैट में यूट्यूब या फेसबुक के वीडियो प्राप्त होते हैं.

लेकिन अब कंपनी PIP मोड को वीडियो कॉलिंग के लिए पेश कर रही है, जिससे यूज़र्स वीडियो कॉलिंग पर बात करते करते दूसरी ऐप्स का इस्तेमाल भी कर सकेंगे. WABetaInfo ने इस बात की जानकारी दी है कि इस फीचर के आने के बाद यूज़र्स वीडियो कॉलिंग के दौरान दूसरी ऐप्स का इस्तेमाल कर सकेंगे.

वॉट्सऐप ने इस फीचर को चुनिंदा बीटा टेस्टर्स के लिए पेश किया है, जो कि वॉट्सऐप iOS बीटा वर्जन 22.24.0.77 और 22.24.0.78 आईफोन पर मौजूद है. वॉट्सऐप बीटा यूज़र्स इन वर्जन को डाउनलोड करके ट्राय कर सकते हैं कि वीडियो कॉलिंग के दौरान वह दूसरी ऐप्स इस्तेमाल कर पा रहे हैं या नहीं.

इसके अलावा वॉट्सऐप ने iOS बीटा टेस्टर्स के लिए एक और नया फीचर रोलआउट करना शुरू कर दिया है. इस नए फीचर के तहत पुराने मैसेज को सर्च करना आसान हो जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक नए फीचर के ज़रिए यूज़र्स मैसेज को तारीख के हिसाब से सर्च कर सकेंगे.

Share To:

Post A Comment: