नकुल मेहता ने हाल ही में एक कॉलेज में अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा के साथ अपने किसी प्रोग्राम की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए. नकुल ने नव्या के काम की काफी तारीफ की.

 टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 3 के अभिनेता नकुल मेहता ने हाल ही में एक कॉलेज में अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा से मुलाकात की. नव्या के उन्होंने किसी प्रोग्राम की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए. नकुल ने नव्या के काम की काफी तारीफ की और उन्हें कार्यक्रम में बुलाने के लिए धन्यवाद दिया. 

अमिताभ बच्चन की नातिन से मिले बड़े अच्छे लगते हैं 3 के Nakuul Mehta
अभिनेता नकुल मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर नव्या नंदा और निखिल तनेजा के साथ एक पोस्ट शेयर की, क्योंकि वह एक कॉलेज में एक कार्यक्रम के लिए उनके साथ थे. नकुल ने इवेंट से फैंस के लिए कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जिनमें नव्या और निखिल साथ पोज देते नजर आए. नकुल ने कैप्शन में नव्या और निखिल को अपने युवा रोड शो में शामिल करने के लिए थैंक्स कहा. 

इसी के साथ नव्या से मिलने के बाद उन्होंने नव्या की टैलेंट की काफी तारीफ की. पोस्ट शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा, “कल इन दो बेहतरीन लोगों की कंपनी में बिताया गया, आपके पास काफी मजबूत समझ है. आप सभी के प्यार और गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए बहुत बहुत शुक्रिया”.

इतना ही नहीं, अभिनेता को कॉलेज में उनके फैंस ने बहुत प्यार दिया और सभी ने बहुत अच्छा समय बिताया. नकुल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जैसे ही एंट्री लेते हैं तो उनके फैंस एक्टर का नाम चिल्लाने लग जाते हैं. इवेंट के बाद नकुल को कॉलेज में अपने फैन्स के साथ सेल्फी लेते भी देखा गया.

बता दें कि फिलहाल में नकुल बड़े अच्छे लगते हैं के तीसरे सीज़न में दिशा परमार के साथ काम कर रहे हैं. हालांकि, यह शो जल्द ही खत्म होने वाला है और इसका जश्न मनाने के लिए एक्टर ने अपने को-स्टार को अपने घर पर डिनर पर बुलाया था.



Share To:

Post A Comment: