मुंबई में कथित कोविड सेंटर घोटाले को लेकर नए घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं. इससे सत्ता पक्ष भी ठाकरे गुट पर आरोप लगाता नजर आ रहा है.

मुंबई में कोविड सेंटर के कथित घोटाले के मामले में ठाकरे समूह के नेता पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज किया गया है. किशोरी पेडनेकर पर बॉडी बैग की खरीद में घोटाला करने का आरोप है. इस बीच, शिंदे विधायक संजय शिरसाट ने भविष्यवाणी की है कि इस मामले में ठाकरे परिवार के चार सदस्यों में से एक को जेल जाना होगा. दिलचस्प बात यह है कि शिरसाट ने यह भी कहा है कि यह कार्रवाई अगले आठ दिनों में होगी. उनके इस दावे से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है.

पिछले कुछ दिनों से मुंबई में कथित कोविड सेंटर घोटाले को लेकर नए घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं. इससे सत्ता पक्ष भी ठाकरे गुट पर आरोप लगाता नजर आ रहा है. इस तरह संजय शिरसाट ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. कोरोना काल में कथित भ्रष्टाचार और मुंबई में हुए सड़क घोटाले के मामले में ठाकरे परिवार के चार सदस्यों में से एक को जेल जाना पड़ेगा. संजय शिरसाट ने कहा है कि अगले आठ दिनों में ईडी यह कार्रवाई कर सकती है.

650 का बॉडी बैग साढ़े सात हजार में खरीदा!
इस दौरान शिरसाट ने कहा कि बॉडी बैग की खरीदारी में जिस तरह का घोटाला हुआ है, वह कोविड सेंटर घोटाले का एक छोटा सा हिस्सा है. ऐसे कई मामले हैं जिनमें जांच भी हुई. इसमें 16 से 17 ठेकेदारों को भी दोषी ठहराया गया है. तो फिर वे ठेकेदार कौन थे, जिन्होंने बिना टेंडर के ही उन्हें ठेका दे दिया. साढ़े छह सौ रुपये का बॉडी बैग करीब साढ़े सात हजार में खरीदा गया. लिहाजा, ईडी ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. इसमें कई लोगों के नाम सामने आये हैं.



Share To:

Post A Comment: