रावसाहेब दानवे ने कहा, 'इम्तियाज जलील के साथ हमारी अलग तरह की दोस्ती है. चाहे वह भागवत कराड हों या कोई और, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि 2024 में हमारा उम्मीदवार जीते.'

केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि अगर बीजेपी को 2024 में महाराष्ट्र की औरंगाबाद लोकसभा सीट से जीत हासिल करनी है तो उसे यह सुनिश्चित करना होगा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और मौजूदा सांसद इम्तियाज जलील अगले साल चुनाव लड़ें.

रावसाहेब दानवे ने यहां जिला कलेक्ट्रेट में एक बैठक में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) अगला चुनाव अब तक के सबसे बड़े अंतर से जीतेगी. 

'ये सुनिश्चित करना होगा कि जलील चुनाव लड़ें'
औरंगाबाद लोकसभा सीट के राजनीतिक परिदृश्य के बारे में पूछे जाने पर दानवे ने कहा, 'इम्तियाज जलील के साथ हमारी एक अलग तरह की दोस्ती है. चाहे वह (बीजेपी नेता) भागवत कराड हों या कोई और, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि 2024 में हमारा उम्मीदवार जीते और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि जलील चुनाव लड़ें.' दानवे ने जब यह टिप्पणी की तब जलील भी वहां मौजूद थे.

'शिवसेना के विभाजन ने पार्टी को किया कमजोर'
बीजेपी नेता भागवत कराड ने कुछ दिन पहले कहा था कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना को बीजेपी को औरंगाबाद लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार खड़ा करने देना चाहिए क्योंकि शिवसेना (अविभाजित) में विभाजन ने पार्टी को कमजोर कर दिया है. औरंगाबाद सीट पर पारंपरिक रूप से शिवसेना (अविभाजित) का उम्मीदवार जीत हासिल करता रहा.

हालांकि, 2019 में, जलील ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और शिवसेना के दिग्गज नेता चंद्रकांत खैरे को हराकर यहां से अपना पहला चुनावी मुकाबला जीता था



Share To:

Post A Comment: