शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या के सिलसिले में वनराज शाह अनुपमा से बात करने के लिए उसके घर ही चला जाएगा.

 टीवी सीरियल अनुपमा ने हर घर में अपनी छाप छोड़ दी है. अनुपमा के फैंस भी काफी हैं. लेकिन इस समय सीरियल अनुपमा में काव्या और अंकुश की नाजायज बच्चों के हक की कहानी चल रही है. बता दें कि आज यानि शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या के सिलसिले में वनराज शाह अनुपमा से बात करने के लिए उसके घर ही चला जाएगा. अब मिलने के समय दोनों के बीच क्या-क्या बात होगी. चलिए जानते हैं इस स्टोरी में...

आज अनुपमा से वनराज करेगा दिल की बात

शनिवार के एपिसोड में आज आप देख सकेंगे कि अपने पति को अनुपमा बेडरुम में ले जाकर बात करेंगी. दूसरी तरफ पाखी भी अपने पति को ज्यादा से ज्यादा समझाने की कोशिश करेगी. पति को पाखी ये बोलती हुईं नजर आएगी कि वह चाहे तो उन पर घरेलू हिंसा का केस भी कर सकती है, पाखी अधिक को बोलेंगी कि आज जैसे तुम हो वैसे मैं भी कभी हुआ करती थी. इसी के साथ वनराज शाह काव्या की प्रग्नेंसी की बात से परेशान होकर अनुपमा से मिलने पहुंच जाएगा. 

'मुझे मिल रही मेरे पापों की सजा'

इसके आगे आप एपिसोड में देखेंगे कि वनराज शाह अनुपमा के सामने अपनी सारी परेशानी बताएगा. वनराज की बात सुनकर अनुपमा भी उसे समझाएगी कि काव्या की गलती है, इसमें उस बच्चे की कोई भी गलती नही है. अनुपमा की बात सुनकर वनराज बोलेगा कि उसको पता है कि बच्चे की गलती नहीं है, लेकिन वह उस बच्चे को क्यों अपनाए. अनुपमा से बात करते हुए वनराज बोलेगा कि यह सब उसे उसके पापों की सजा मिल रही है. 



Share To:

Post A Comment: