मेकर्स ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है.

डायरेक्टर अनिल शर्मा की मच अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ ने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी फिल्म के लिए वैसा ही प्यार देखने को मिलता है. अब 22 साल बाद इसके सीक्वल का ऐलान किया गया है, इसके बाद से ही फैंस में फिल्म के लिए काफी बेसब्री से देखने को मिल रही है. फिल्म में सनी देओल के अलग ही तेवर देखने को मिले थे। उनके कई एक्शन दृश्यों पर भी दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई थीं और अब ‘गदर’ का सीक्वल ”गदर 2′ चर्चा में है.
बता दें कि हाल ही में जी स्टूडियो की तरफ से एक वीडियो क्लिप साझा की गई है. इसमें इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों की एक झलक है. करीब 50 सेकेंड की अवधि वाले इस वीडियो में अजय देवगन की ‘मैदान’, सोनू सूद की ‘फतेह’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हड्डी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं, इसके अलावा इसमें ‘गदर 2’ की भी एक झलक दिखाई गई है.
जी स्टूडियो ने साल 2023 में आने वाली फिल्मों से जुड़ा एक टीजर रिलीज किया है, जिसमें से एक झलक गदर 2 से जुड़ा सनी देओल का लुक भी है. इस लुक में वह एक बार फिर से पूरी तरह से तारा सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. गदर में सनी देओल ने हैंडपंप उखाड़ा था, लेकिन गदर 2 में एक बड़ा रथ का बड़ा पहिया उठाते दिखेंगे. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सनी देओल के इस लुक को शेयर करते हुए गदर 2 का फर्स्ट लुक बताया है. सोशल मीडिया पर अभिनेता यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है. सनी देओल के फैंस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिल्म से सनी देओल का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने हैशटैग #Gadar2 करते हुए ट्वीट करने शुरू कर दिए हैं.



 

Share To:

Post A Comment: