आज के दिन मेष राशि वाले नए लोगों से मिलेंगे, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? टैरो कार्ड से जानें



आज अपने रिलेशनशिप और गाइडेंस कार्ड से जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या संकेत लाएं हैं कार्ड्स आपके लिए. आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर 'पलक बर्मन मेहरा' से आज का राशिफल 

मेष राशि -
आज नए लोगों से मुलाकात होगी, नए अवसर भी प्राप्त होंगे, डिवाइन ब्लेसिंग्स साथ रहेंगी. सतर्क रहने और पूरे मान सम्मान से लोगों से पेश आने का संकेत दे रहा है. 

वृषभ राशि -
आज ओवरथिंकिंग से बचें और किसी को जज ना करें, बेवजह के तनाव में समय ना गवाएं.सूझ बूझ का पूर्ण उपयोग करते हुए चैलेंजेस को फेस करने का संकेत दे रहा है. 

मिथुन राशि -
आज किसी प्रियजन का इंतज़ार रहेगा, मान सम्मान में वृद्धि होगी. जीवन में सकारात्मक बदलाव और यात्रा के योग की तरफ संकेत कर रहा है. 

कर्क राशि -
आज किसी भी मुश्किल परिस्थिति में अपनी सूझ बूझ का पूर्ण उपयोग करें और पूरे धैर्य के साथ अपनी बात रखें.  खुद पर ध्यान देने और अपने लिए समय निकलने का संकेत दे रहा है. 

सिंह राशि -
नए लोगों से मुलाकात और नए अवसरों की प्राप्ति होगी, यात्रा से लाभ होगा. मान सम्मान बढ़ेगा.  ज़रूरतमंद को चैरिटी करने का संकेत दे रहा है, इन्वेस्टमेंट के लिए समय अनुकूल है. 

कन्या राशि -
आज शिव जी की कृपा से शादी के योग बन रहे हैं, लीडरशिप क्वालिटी में भी निखर आएगा. सब्र का मीठा फल प्राप्त होने की तरफ संकेत कर रहा है. आरामदायक स्थिति बनेगी, खुशियां आएंगी. 

तुला राशि -
आज मायूसी का माहौल बन सकता है , दूसरों के लिए अच्छा सोचें पर खुद पर भी ध्यान दें. अपनी आंतरिक और सराउंडिंग एनर्जी को पॉज़िटिव रखने का संकेत दे रहा है. 

वृश्चिक राशि -
आज अहम बातों के लिए अपनों की सलाह लें किंतु अंतिम निर्णय स्वयं ही लें, किसी बाहर वाले के बहकावे में ना आएं.  नज़र दोष से बचने का संकेत दे रहा है. आज अपने फ्यूचर प्लांस को किसी से शेयर ना करें. 

धनु राशि -
आज किसी अपने से धोखा मिल सकता है, सतर्क रहें,आंख मूंदकर किसी पर भरोसा ना करें. खर्चों पर नियंत्रण और किसी को उधार ना देने का संकेत दे रहा है. 

मकर राशि -
आज ओवरथिंकिंग से बचें, किसी को जज ना करें. मंदिर जाएं, बेहतर महसूस करेंगे. गुस्से पर कंट्रोल रखने और किसी के भी मैटर में इंटरफेयर ना करने का संकेत दे रहा है. 

कुंभ राशि -
नए लोगों से मुलाकात होगी, रिश्तों में मधुरता आएगी, घूमने फिरने का प्लान बनेगा. सतर्क रहने और अपने से जूनियर लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने का संकेत दे रहा है. 

मीन राशि -
आज समाज में मान सम्मान बढ़ेगा, रिश्तों में मधुरता आएगी, आस पास के लोग आपसे इंप्रेस होंगे. नेगेटिव एनर्जी से सावधान रहने और किसी पर भी आँखें मूंदकर विश्वास ना करने का संकेत दे रहा है. 

Share To:

Post A Comment: