सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज हो गई है. फिल्म को शानदार रिव्यूज मिले हैं. हर कोई मूवी की तारीफ कर रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिलेगी.

सनी देओल की गदर 2 ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया है. 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म की हर तरफ चर्चा है. गदर के फैंस इसके सीक्वल को लेकर बहुत एक्साइटेड थे. अब जब फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो गया है तो इसे भी भरपूर प्यार मिला है. फिल्म को मिलते प्यार को देख सलमान खान भी खुद को तारीफ करने से न रोक पाए. 

सलमान खान ने की ये पोस्ट

उन्होंने सोशल मीडिया पर गदर 2 को लेकर एक पोस्ट किया है. साथ ही गदर 2 के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भी अपडेट दिया है. सलमान खान ने गदर 2 का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर. सनी पाजी जबरदस्त. गदर 2 की पूरी टीम को बधाइयां.'

गदर 2 को क्या मिली ओपनिंग?
फिल्म गदर 2 की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 40 से 45 करोड़ के बीच में कमाई की है. पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है इसे लेकर अभी तक ऑफिशियल आंकड़े सामने नहीं आए हैं.

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा जैसे स्टार्स हैं. ये सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. गदर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है. 

मालूम हो कि इस बार सनी देओल की अक्षय कुमार के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर है. एक तरफ जहां गदर 2 धमाल मचा रही है. वहीं अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG2 को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. OMG2 को क्रिटिक्स और फैंस दोनों से ही शानदार रिव्यूज मिले हैं.



Share To:

Post A Comment: