मुंबई के चेंबूर में 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने महिला और उसकी नाबालिग बेटी पर चाकू से हमला करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.



मुंबई के चेंबूर में 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने महिला और उसकी नाबालिग बेटी पर चाकू से हमला करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार को सांईबाबा नगर में रात पौने नौ बजे हुई.
आरोपी कि पहचान राहुल निषाद से हुई
उन्होंने बताया कि स्थानीय बाजार में काम करने वाला राहुल निषाद एक महिला(35) के घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद उसने चाकू से उसपर हमला कर दिया जिससे महिला की छाती, गर्दन और हाथों पर चोट आ गई. अधिकारी ने कहा,''अपनी माता को बचाने आई बेटी (15) के भी गर्दन और हाथों पर चोट आई है. किसी तरह मां और बेटी ने दरवाजा खोलने के बाद भागकर अपनी जान बचाई.''

आगे उन्होंने बताया कि निषाद ने इसके बाद खुद को चाकू घोंपकर आत्महत्या कर ली. अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला के पति को जानता था.अधिकारी ने बताया कि निषाद पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है, जबकि उसकी आत्महत्या के संबंध में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. 
इसी बीच, एक अन्य घटना में, ठाणे जिले में एक 42 वर्षीय महिला की उसके घर में हत्या कर दी गई, पुलिस को अपराध में उसके पति की भूमिका पर शक है. अधिकारी ने कहा कि महिला की बुधवार और गुरुवार की देर रात को कपड़े धोने वाले बल्ले से हत्या कर दी गई. पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है.

पुलिस ने कहा कि वाडा तालुका के जामघर में रहने वाले जोड़े के बीच अक्सर लड़ाई होती थी क्योंकि वह व्यक्ति उसके चरित्र पर शक करता था. आगे वाडा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और पति की तलाश की जा रही है.

Share To:

Post A Comment: