टीवीएफ की मशहूर वेब सीरीज पंचायत का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इसके रिलीज होने में सिर्फ एक दिन का समय बचा है. इस वेब सीरीज से जुड़े रोज नए अपडेट्स आ रहे हैं. कभी कहानी को लेकर कभी किरदारों को लेकर तो कभी कुछ और. पंचायत के पहले दो सीजन को फैंस ने खूब प्यार दिया था. दोनों की कहानी अलग दिखाई गई थी. अब तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है, तो चलिए आपको बताते हैं कि इस सीजन को आप कहां देख सकते हैं. 

किरदारों का बदला अंदाज

जीतेन्द्र कुमार की वेब सीरीज पंचायत 3 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. कल यानि 28 मई को सीरीज का ओटीटी प्रीमियर होगा. तीसरे पार्ट में किरदार की लाइफ में कुछ नया होने वाला है. इस बार सीरीज में प्रह्लाद से लेकर विकास तक सभी का बदला अंदाज देखने को मिलेगा. पंचायत सीजन 3 की तगड़ी फैन फॉलोइंग के कारण लोगों में इसका काफी बज देखने को मिल रहा है. दो सीजन के बाद अब तीसरा सीजन भी मनोरंजन का डोज देने के लिए तैयार हैं. 

कब और कहां देखें पंचायत 3

पंचायत के दोनों सीजन अपने यूनिक किरदारों और उनके दिलचस्प अंदाज के लिए मशहूर है. प्रधान जी से लेकर सचिव जी तक सभी अपने किरदार से ह्यूमर की अगल छाप छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर इसके अलग-अलग डायलॉग्स को लेकर खूब मीम्स बने हैं. पंचायत सीजन 3 28 मई यानि कल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रहा है. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

तीसरे सीजन में दिखेगी नई कहानी 

पिछले दोनों सीजन में फुलेरा गांव के लोग अलग-अलग चुनौतियों से जूझते नजर आए थे. तीसरा सीजन भी नई कहानी के साथ नया मोड़ लेगा. इस बार भी इस शो में नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय जैसे किरदार वापसी कर रहे हैं. द वायरल फीवर ने पंचायत का प्रोडक्शन किया है. वहीं इस सीरीज के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा हैं. 

Share To:

Post A Comment: