उत्तर प्रदेश की कुंडा सीट से विधायक और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह के साथ बीजेपी की बात नहीं बन पाई. जिसके बाद उन्होंने किसी भी दल को अपना समर्थन देने से इनकार कर दिया है. राजा भैया से बातचीत टूटने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विनोद सोनकर ने राजा भैया को सख्त तेवर दिखाते हुए कुंडा और बाबागंज सीट को लेकर बड़ा ऐलान कर डाला है. ऐसा दावा सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में किया जा रहा है. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल जिस वीडियो का जिक्र आज  के समय में किया जा रहा है वह साल 2022 का है. 

कौशांबी सीट से भाजपा प्रत्याशी का यह 2 साल पुराना वीडियो ऐसे वक्त वायरल हो रहा है जब एक दिन पहले ही वो केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के साथ राजा भैया के घर बेती में उनका समर्थन मांगने पहुंचे थे. लेकिन बात नहीं बन पाई. विनोद सोनकर से राजा भैया की नाराजगी भारी पड़ी और उन्होंने प्रतापगढ़ व कौशांबी सीट पर भाजपा का समर्थन देने से इनकार कर दिया. 

राजा भैया के खिलाफ दिखाए तेवर?

अब एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बीजेपी से बातचीत टूटने के बाद विनोद सोनकर कौशांबी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजा भैया की कुंडा सीट और बाबागंज सीट जिस पर उनकी पार्टी का विधायक है को लेकर बड़ा दावा कर डाला. इस वीडियो में विनोद सोनकर कहते दिख रहे हैं "अब तो कुंडा और बाबागंज में भी मैदान खाली है या नहीं.. इस बार इन दोनों विधानसभाओं में भी कमल खिलने जा रहा है."  लेकिन यह वीडियो साल 2022 के विधानसभा चुनाव का है.



Share To:

Post A Comment: