कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ क्वॉलीफायर सनराइजर्स हैदराबाद को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स की टीम 19.3 ओवर में महज 159 रनों पर सिमट गई. जिसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने महज 13.4 ओवर में 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. बहरहाल, इस करारी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने अपनी बात रखी. साथ ही उन्होंने बताया कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से कहां गलती हो गई?

'आप इन हारों को जल्द से जल्द पीछे छोड़ना चाहेंगे, क्योंकि...'

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि आप इन हारों को जल्द से जल्द पीछे छोड़ना चाहेंगे, क्योंकि महज कुछ दिनों बाद ही क्वॉलीफायर-2 खेलना है. टी20 फॉर्मेट में आपका दिन ऐसा होता है, जब चीजें आपके मुताबिक नहीं होती. हमारे बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी में निराश किया, साथ ही गेंदबाज अपने काम को अंजाम नहीं दे सके. इसके अलावा पैट कमिंस का मानना है कि इस पिच पर आपको अतिरिक्त बल्लेबाज चाहिए था, लिहाजा इम्पैक्ट सब का रोल अहम हो गया. साथ ही उन्होंने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, जैसे-जैसे मैच बीतता गया, पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर होता गया.

पैट कमिंस ने क्लॉफायर-2 के बारे में क्या कहा?

हालांकि, इस करारी हार के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के हौंसले बुलंद हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि हम सबने काफी क्रिकेट खेली है, लेकिन अब चेन्नई के चेपॉक में खेलना होगा, यह हमारे लिए नया मैदान होगा. बहरहाल, हमारी कोशिश होगी कि इस हार को पीछे छोड़ क्वॉलीफायर-2 पर अपना फोकस करें. बताते चलें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच एलिमिनेटर खेला जाएगा. इस मैच में जीतने वाली टीम क्लॉफायर-2 में पहुंच जाएगी, जहां एलिमिनेटर के विनर का सामना पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा.

Share To:

Post A Comment: