मेष राशि (Aries):

आज मेष राशि के जातक सितारों की तरह चमकते दिखेंगे. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी और पति-पत्नी का आपस में सामन्जस्य दिखेगा.वहीं प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात संभव है. आज आपको जिस चीज की जरूरत रहेगी, उसकी उपलब्धता भी होगी. कुल मिलाकर आज अच्छी स्थिति है, जिससे प्रेम, व्यापार और स्वास्थ्य तीनों में सुधार दिख रहा है. उपाय- मां काली की अराधना करते रहें.
 
वृषभ राशि (Taurus):
वृषभ राशि वालों का स्वास्थ्य प्रभावित होता दिख रहा है. इसलिए खान-पान का विशेष ध्यान रखें. इस समय प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं कही जा सकती है. प्रेमी-प्रेमिका के बीच आपसी तालमेल नहीं बैठेगा. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी कुछ नुकसान की आशंका बनी हुई है. उपाय- सूर्यदेव को जल देते रहें.
 
मिथुन राशि (Gemini):
आर्थिक मामले सुलझेंगे और धन की स्थिति बेहतर होगी. आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी कुछ नई स्थिति बन सकती है. लेकिन आपको स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत रहेगी. बाकी प्रेम और व्यापार बहुत अच्छी स्थिति में है. उपाय- मां काली की अराधना करते रहें.
 
कर्क राशि (Cancer):
कर्क राशि वालों के रोजी-रोजगार में तरक्की के योग बनेंगे. ग्रहों की जो युक्ति बनी हुई है इससे आपको नुकसान होने की संभावना रहेगी. बस कुछ समय बाद आपकी स्थिति निरंतर सुधार की ओर बढ़ेगी. फिलहाल स्वास्थ्य पर थोड़ा सकारात्मक असर पड़ रहा है. प्रेम और व्यापार अभी भी मध्यम है. उपाय- काली वस्तु का दान करें.
 
सिंह राशि (Leo):
भाग्यवश आज आपका कुछ काम बनेगा और विरोधी परास्त होंगे. इस बीच आपका रुका हुआ काम फिर से चल पड़ेगा. वहीं स्वास्थ्य में सुधार है. व्यापार और प्रेम दोनों अच्छा है. संतान पक्ष से कुछ अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है. उपाय- पीली वस्तु पास रखें.
 
कन्या राशि (Virgo):
चोट लगने की संभावना रहेगी. साथ ही किसी परेशानी में भी पड़ सकते हैं. अच्छी खासी परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल होंगी. इसलिए ऐसे समय में थोड़ा ध्यान देकर चलना ही उचित रहेगा. स्वास्थ्य और प्रेम मध्यम से अच्छे की ओर है. व्यापारिक दृष्टिकोण से कुछ अच्छा होने वाला है. आप हमेशा महसूस करते हैं बहुत संघर्ष करना पड़ रहा है लेकिन जीत आपकी होगी और समय भी आ चुका है. उपाय- शनिदेव की अराधना करते रहें.
 
तुला राशि (Libra):
जीवन में नवप्रेम का आगमन हो सकता है, जिससे आप आनंदित महसूस करेंगे. जीवनसाथी से आपका विवाद खत्म होगा और रंगीन बने रहेंगे. छुट्टी सा महसूस करेंगे. इस तरह बड़ा आनंददायक जीवन रहेगा. व्यापार में भी लाभ होगा और स्वास्थ्य भी सुधार की ओर है. कुल मिलाकर आप अच्छी स्थिति है. उपाय- मां काली की अराधना करते रहें.
 
वृश्चिक राशि (Scorpio):
आप विरोधियों पर हावी पड़ेंगे और आपके आगे किसी की एक नहीं चल पाएगी. आप निरंतर आगे जाते दिख रहे हैं. निर्णय लेने की क्षमता भी अच्छी हो गई है. प्रेम की स्थिति भी काफी सुधार की ओर है. उपाय- पीली वस्तु पास रखें.
 
धनु राशि (Sagittarius): 
भावनाओं में बहकर कोई निर्णय लेने से बचें, वरना नुकसान हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है. आपके स्वास्थ्य में सुधार चल रहा है और व्यापारिक दृष्टिकोण से भी अच्छी स्थिति है. फिलहाल संतान और प्रेम पर ध्यान देने की जरूरत रहेगी. उपाय- लाल वस्तु पास रखें.
 
मकर राशि (Capricorn):
भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी निश्चित तौर पर दिख रही है. भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी और स्वास्थ्य में सुधार होगा. प्रेम की स्थिति बहुत ही अच्छी है. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी निरंतर सुधार दिखाई दे रहा है. उपाय- मां काली की अराधना करते रहें.
 
कुम्भ राशि (Aquarius):
व्यवसायिक लाभ दिख रहा है. हर तरह के लोग साथ देते दिख रहे हैं. खासकर विपरीत लिंगी व्यक्ति की अधिक भूमिका है. प्रेम, व्यापार, स्वास्थ्य बहुत बढ़िया दिख रहा है. उपाय- मां काली की अराधना करते रहें.
 
मीन राशि (Pisces):
स्वास्थ्य में सुधार होगा और प्रेम की स्थिति अत्यंत अच्छी है. इस समय मीन राशि वालों को कौटुम्बिक सुख मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत बनेगी. उपाय- सफेद वस्तु का काली मंदिर में दान करना अच्छा रहेगा.
Share To:

Post A Comment: