स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, सीएम आवास से दिल्ली पुलिस और FSL ने कुछ सीसीटीवी कैमरों का डंप लिया है. दिल्ली पुलिस एंट्री और एग्जिट पर लगे सीसीटीवी कैमरों का डंप पैन ड्राइवर में लेकर गई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस आज भी जांच के लिए फिर जा सकती है.

इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल को घटना के नाटकीय रूपांतरण के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर लेकर गई थी. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए 10 टीमों का गठन किया है. इनमें से चार टीमें विभव कुमार की लोकेशन पता लगाने के लिए लगाई गईं हैं.

शुक्रवार को आया था स्वाति मालीवाल का एक वीडियो  

शुक्रवार दोपहर को स्वाति मालीवाल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें दिल्ली सीएम हाउस के स्टाफ के साथ बदसलूकी करते हुए देखा गया. इस वीडियो की पुष्टि एबीपी न्यूज नहीं करता है. इसमें मालीवाल को अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हुए देखा गया.

आम आदमी पार्टी ने मारपीट के आरोपों को बताया निराधार

वहीं, आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार शाम इस मामले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें पार्टी ने कहा कि स्वाति मालीवाल से मारपीट का केस केजरीवाल को फंसाने की बीजेपी की साजिश है और वह (मालीवाल) इसका चेहरा हैं. विभव कुमार के ऊपर लगाए गए आरोपों को भी निराधार बताया गया.

स्वाति ने 13 मई को लगाया था मारपीट का आरोप 

स्वाति मालीवाल सोमवार (13 मई) की सुबह सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन पहुंची. उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के पर्सनल स्टाफ ने उनके साथ सीएम हाउस में मारपीट की है. अगले दिन (14 मई) को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बताया कि दिल्ली सीएम के निजी सचिव विभव कुमार ने मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया है. आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल विभव कुमार के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे. 

Share To:

Post A Comment: