फिल्म इंडस्ट्री के लिए कई बार ऐसी खबरें आती हैं जो हर किसी को चौंकाकर रख देती हैं. अब एक और ऐसी ही चौंका देने वाली खबर सामने आई है. कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस द ट्रायल वेब सीरीज फेम नूर मालाबिका दास का निधन हो गया है. मालाबिका ने  कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. इस खबर को सुनने के बाद से हर कोई परेशान हो गया है.

पुलिस ने 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट से उनका शव बरामद किया. नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर खुदकुशी की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना के बारे में तब पता चला जब पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसने पर पुलिस ने नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ पाया. परिवार का कोई सदस्य मुंबई में नहीं है.

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस का कहना है कि नूर मालाबिका दास ने सुसाइड किया है. पुलिस जांच में लगी हुई है. अभी तक मालाबिका की मौत का कारण सामने नहीं आया है.

पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार

रिपोर्ट्स की माने तो जब पुलिस ने नूर के घरवालों को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो कोई भी उनकी बॉडी लेने के लिए नहीं आया था. जिसके बाद पुलिस ने उनके शव को लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली एनजीओ की मदद से उनका अंतिम संस्कार रविवार को किया गया.

नूर 32 साल की असम की रहने वाली थीं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी काम किया है. इसमें वॉकमैन, तीखी चटनी, जघन्या उपाय, चरमसुख, देखी अनदेखी, बैकरोड हलचल समेत कई शामिल हैं.

Share To:

Post A Comment: