रिपोर्ट , प्रमोद सिंह प्रिंस

उन्नाव । बांगरमऊ नगर के एक गेस्ट हाउस में आज नगर पालिका और नगर पंचायत के सदस्यों की जिला स्तरीय बैठक हुई ।
 बैठक में संयोजक पालिका बांगरमऊ के सभासद आनंद सिंह अर्कवंशी ने आरोप लगाया कि पालिका और नगर पंचायत विकास कार्यों के आवंटन में मनमानी कर रही है । उन्होंने सभासदों का जिला स्तरीय संगठन बनाने की घोषणा की ।

बैठक में सभासद श्री अर्कवंशी ने कहा कि स्थानीय निकाय प्रशासन की मनमानी से उनके वार्ड में विकास कार्य अवरुद्ध है । राज्य वित्त एवं  चौदह वे  वित्त का धन सभासदों की  सहमति के बगैर निष्प्रयोज्य विकास कार्यों में खर्च किया जा रहा है । जबकि  वार्डो  की सड़कें और नालियां बदहाल स्थिति में है । ऊगू की  सभासद प्रीति पांडेय ने आरोप लगाया कि सरकार विधायकों और विधान परिषद सदस्यों पर लाखों रुपए की रकम वेतन और भत्तों पर खर्च कर रही है। लेकिन लोकतंत्र की प्रथम सीढ़ी के प्रतिनिधि मानदेय से वंचित है। जिससे नागरिकों की सेवा में बाधा उत्पन्न हो रही है।
नगर पंचायत गंज मुरादाबाद के सभासद महमूद खा ने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा विधायक निधि का सृजन किया जा चुका है  लेकिन सभासद निधि अभी तक आखिर क्यों नहीं तय की  गई ।

बैठक में आमिर कुरसत , अनुराग मिश्रा मल्लावां   व  नीरज कुशवाहा  बिल्हौर  ने भी संबोधित किया ।
बैठक में उमाशंकर , राहुल शुक्ल , अनिल कुशवाहा , अमर सिंह  ,अजय गुप्ता , राम ,  शानू ,  राकेश गौतम  उन्नाव , दिनेश लोधी , पवन गौतम , विजय श्रीवास्तव हैदराबाद , मिथिलेश पटेल , कुलदीप पाठक व सुनील सैनी आदि सहित करीब एक सैकड़ा सभासदों ने एक स्वर से संगठन  गठित करने पर जोर दिया ।
Share To:

Post A Comment: