रिपोर्ट ,  प्रमोद सिंह  प्रिंस




तट पर बसे लोगों को सतर्क रहने के निर्देश दिए साथ ही राहत शिविर में रहने को कहा।

जिलाधिकारी देवेंद्र पाण्डेय ,पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार  एवं सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ  कटान स्थल पहुंचे  जहां ठेकेदार और  मातहतों को जल्द कटान रोकने के निर्देश दिए। वही तट पर बने मकान में रहने वाले लोगों को  सुरक्षित स्थानों पर  जाने या राहत शिविर में रहने को कहा।
       
जिलाधिकारी देवेंद्र पाण्डेय,पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता संजीव कुमार झा शक्तिनगर कटान स्थल पहुंचे जहां उन्होंने हो रहे कटान का जायजा लिया और सिंचाई विभाग द्वारा बांस,बल्ली और बालू भरी बोरियां लगाकर कटान रोकने का काम किया जा रहा था उस में तेजी लाने के निर्देश दिए जिलाधिकारी ने बताया कि तट पर बने गंगेश्वर मंदिर को हर हाल में बचाने का प्रयास किया जाएगा।
सिंचाई विभाग मंदिर के आसपास बल्लिया और पानी का डायवर्जन धारा को मोड़ने का प्रयास कर रहे हैं जिससे पानी की धारा सीधे टक्कर ना मार कर मुड़ जाएगी और कटान नहीं हो पाएगा इसी तरह उन्होंने बस्ती वालों को निर्देश दिए की कटान तेजी से हो रही है इस से सतर्क रहें जो लोग राहत शिविर में रहना चाहते हैं उनके लिए व्यवस्था कर दी गई है।
 इंदिरा नगर के सामने हो रही कटान का जायजा लिया और वहां भी जल्द ही कटान रोकने के निर्देश दिए।साथ ही मुख्य विकास अधिकारी प्रेम रंजन सिंह  भी उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: