शाहजहांपुर ( रमाशंकर दीक्षित )।  सेहरामऊ दक्षिणी थाना के अन्तर्गत आज सुबह11 बजे अपने खेत में कार्य कर रहे राजेन्द्र कश्यप पुत्र इतवारी कश्यप उम्र लगभग 40 वर्ष की आकाशीय बिजली गिरने से मौके पर हुई मौत व् पप्पू पुत्र नन्हे उम्र लगभग 45 वर्ष व् एक नाबालिक वीकेश उम्र 14वर्ष  पुत्र नन्हे गम्भीर रूप से हुए घायल जिला अस्पताल में किया गया भर्ती ।

मिली जानकारी के अनुसार राजेन्द्र ने घर पर वताया कि जानवरों के लिये घास काटने जा रहा हूँ साथ मे खेत मे मूली की भी बुबाई भी कर करुंगा उसके साथ पप्पू ,वीकेश भी घास काटने के चल दिये खेत पर पहुंच कर काम करने लगे तभी थोडे समय वाद वादल छाने लगे तो राजेन्द्र ने कहा चलो लगता है वारिस होने वाली है उसको क्या पता था की वारिस के साथ गरीब की मौत वरसने वाली है।

 वह लोग घर की ओर चलने वाले ही थे कि हल्की वूंदावादी शुरु हो गई हल्की वरसात मे ही आकाशीय बिजली ने भी दस्तक दी और किसान राजेन्द्र को मौत की नीद सुला साथियों को घायल कर गई।

वही मृतक राजेन्द्र पाल के परिजनों का रो रो के बुरा हाल है मृतक राजेन्द्र कश्यप के 6 बच्चे है जिनमे 3 पुत्र एवं 3 पुत्रिया है जिनका एक मात्र सहारा था मृतक राजेन्द्र के सभी बच्चों की उम्र 10 वर्ष से कम बताई जा रही है ।

मुख्यालय पर खबर सुन जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने परिवार को धीरज बधाया और अश्वासन दिया की आप की हर सम्भव मदद की जायेगी।
Share To:

Post A Comment: