दो गैस सिलेंडर एंव 44 लीटर केरोसीन जप्त,
VOTE की आकृति बनाई विद्यार्थियों ने,
उधर पुलिस ने किया चार फरार आरोपियों पर इनाम घोषित


सीहोर


कलेक्‍टर एवं जिला दण्‍डाधिकारी तरुण कुमार पिथोडे़ के निर्देशानुसार जिला आपूर्ति अधिकारी शैलेष शर्मा के मार्गदर्शन में गुरुवार को घरेलू गैस सिंलेंडर एंव केरोसीन के दुरुपयोग की रोकथाम के लिए बनाए गए जांचदल द्वारा होटलों , टी स्‍टॉल आदि के करोबार करने वाले प्रतिष्‍ठानों की आकस्मिक जांच की गई।
 जिले की आष्टा तहसील में जांच के दौरान राठौर नमकीन सेंटर से 14 लीटर केरोसीन, न्यू राठौर नमकीन सेंटर से 30 लीटर केरोसीन, बालाजी गजक भंडार से एक घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर तथा गुलाब रेस्ट्रोरेंट से एक घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर जप्त किया गया है।
--------------------

शाहगंज में विद्यार्थियों ने VOTE की आकृति बनाकर किया जागरुक

सीहोर ,

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तरुण कुमार पिथोड़े के निर्देशानुसार विधानसभा निर्वाचन 2018 के लिए मतदाता जागरूकता अभियान के तहत अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। मतदाता जागरुकता को लेकर शासकीय महाविद्यालय शाहगंज के छात्र-छात्राओं ने VOTE की आकृति बनाकर मतदाताओं को जागरूक किया। महाविद्यालय के विद्यार्थियों का समूह वार्ड भ्रमण पर निकला और शाहगंज के वार्डो में संकल्प पत्र वितरण एवं एकत्रित किये। विद्यार्थी हाथ में तख्ती पर स्लोगन लेकर निकले साथ ही नारे लगाते हुए नगर भ्रमण किया। वार्ड भ्रमण का आयोजन मतदाता जागरूकता अभियान प्रभारी डॉ. कपिल अवस्थी के निर्देशन में किया गया। इस मौके पर महाविद्यालय के स्टाफ डॉ. मनीष परिहार, डॉ. कल्पना शाक्य डॉ. अमित दिवाकर, डॉ. सुधीर तिवारी एवं श्री राहुल सराठे सहित बड़ी संख्या में विद्यार्थी मौजूद थे।
------------------------

चार फरार आरोपियों पर इनाम घोषित
सीहोर ,

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने चार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में सहायता करने वाले व्यक्ति को 3 हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि   फरार आरोपी मांगीलाल पिता मोतीलाल दांगी, धरमवीर सिंह पिता मांगीलाल दांगी, राजपाल पिता मांगीलाल दांगी तथा बद्रीप्रसाद पिता मांगीलाल दांगी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। यह सभी ग्राम सिराडी थाना दोराहा जिला सीहोर के निवासी हैं।
 पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक फरार आरोपी पर 3 हजार रुपए का इनाम रखा गया है, जो भी व्यक्ति फरार वारंटियों की गिरफ्तारी कराएगा अथवा गिरफ्तारी में सहायक होगा  उसे 3 हजार रुपये की राशि के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम सर्वथा गोपनीय रखा जाएगा।
Share To:

Post A Comment: